Placeholder canvas

सैफ अली खान के साथ गाली गलौज पर उतरे Harbhajan Singh, वीडियो वायरल

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जो कि भारत के पूर्व क्रिकेटर हैं बीते काफी समय से चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं ऐसा कहा जा रहा है कि हरभजन सिंह ने क्रिकेट के गलियारों से तो अपना दामन छुड़ा लिया है, लेकिन अब बहुत जल्द वह राजनीति की दुनिया में नई पारी शुरू करने की सोच रहे हैं। ज्ञात हो कि बीते दिनों पंजाब में नई सरकार बन चुकी है और ऐसे में सीएम के पद पर आसीन लोग उन्हें कुछ नई जिम्मेदारी भी दे सकते हैं।

वीडियो शेयर कर सामने आए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह

हाल ही में हरभजन सिंह ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह सैफ अली खान के साथ दिखाई दे रहे हैं असल में जो वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया है वह एक नहीं बल्कि दो वीडियो को जोड़कर बनाया गया है उसको भज्जी का यह वीडियो काफी अलग और नया लग रहा है इसी वजह से कमेंट सेक्शन में कमेंट की बौछार हो रही है।

देंखे हरभजन का वीडियो-

हरभजन सिंह का दमदार करियर

हरभजन सिंह

ज्ञात हो कि हरभजन सिंह अपने कार्यकाल के दौरान भारत को 2 वर्ष तक दिलवा चुके हैं साल 2007 में t20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम और 2011 में वर्ल्ड कप हासिल करने वाली जीत हरभजन सिंह का नाम भी शामिल था इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने कई कारनामे किए है। अपने आईपीएल करियर की शुरुआत उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ की थी। सीजन में मुंबई कोलकाता टीम के वह हिस्सा बने थे।

हरभजन सिंह ने अपने करियर में 103 टेस्ट मैच में 417 विकेट 236 वनडे मैचों में 269 विकेट और 28 t20 मैच में 25 विकेट लिए हैं। जब उन्होंने संन्यास लिया तब एक ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा था कि उस खेल को मैं अलविदा बोल रहा हूं जिसने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है और सारी अच्छी चीजें भी समाप्त हो जाती है। मैं उन सभी को थैंक यू देना चाहता हूं जिन्होंने 23 साल के लंबे सफर को बढ़िया और यादगार बनाया।

इसे भी पढ़ें –टीम इंडिया के इस घातक गेंदबाज का खुलासा, ‘मेरे डूबते करियर को विराट भाई ने बचाया’