Ajay Devgns affair

अजय देवगन (Ajay Devgn) भारतीय हिन्दी फ़िल्म उद्योग बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होने अपना फ़िल्मी सफर वर्ष 1991 की फ़िल्म फूल और काँटे से शुरु किया। जिसके बाद अजय देवगन ने हलचल फिल्म में 1994 के दौरान काजोल के साथ काम किया। इस दौरान अजय देवगन और करिश्मा कपूर के प्यार की दास्तां पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को पता चल गई थी।

अजय देवगन उस समय करिश्मा कपूर के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुके थे। अजय देवगन और करिश्मा कपूर दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे। लेकिन अचानक जब अजय देवगन के अफेयर और उनके कई बातों के बारे में करिश्मा कपूर को पता चला तब उन्होंने अजय देवगन से ब्रेकअप कर लिया और सारे रिश्ते तोड़ दिया।

1.मनीषा

Ajay Devgns affair 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री मनीषा के बीच कुछ दिनों तक अफेयर चला था। लेकिन अजय देवगन तो करिश्मा कपूर के प्यार में पागल थे जिस कारण मनीषा उन्हें एक तरफा प्यार करती थी।

2.कंगना रनौत

Ajay Devgns affair 2

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेत्री कंगना अजय देवगन ने एक फिल्म के दौरान एक साथ काम किया था। इस दौरान इस फिल्म में इन दोनों के बीच रोमांटिक सीन भी आए थे। इसके बाद यह सीन इन दोनों की रियल लाइफ में भी चलता रहा।

3.काजल अग्रवाल

Ajay Devgns affair 3

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री में सिंघम गर्ल नाम से मशहूर काजल अग्रवाल और अजय देवगन के बीच अफेयर चल रहा था। लेकिन इन दोनों का हेयर ज्यादा सुर्खियों में नहीं बनाता।

4.इलियाना डिक्रूज़

Ajay Devgns affair 4

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज और अजय देवगन के बीच रिलेशनशिप रह चुकी है। जो की बहुत चर्चा में बनी थी। इन दोनों की लेशन से बहुत ही ज्यादा मजबूत थी। यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।

ALSO READ:रेखा जी का नही है कोई भी वारिस, जाने के बाद इस करीबी व्यक्ति को मिलेगी उनकी करोड़ो की प्रॉपर्टी

5.रकुल प्रीत सिंह

Ajay Devgns affair 5

रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन ने ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में एक साथ रोल निभाते हुए नजर आए थे। जिसके बाद इन दोनों के बीच धीमे-धीमे नजदीकियां बढ़ने लगी और यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

 ALSO READ: IPL 2022: नीलामी से पहले जान लीजिये आईपीएल के 10 टीमों के कोच के नाम, 2 नई टीमों का ये है पूरा स्टाफ

Published on March 19, 2022 12:26 pm