GJsolyNWAAAyTPa fotor 2024032803915 compressed - 1

Hardik Pandya: IPL 2024 का आज 8वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस के बीच राजेव गाँधी स्टेडियम में खेला गया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में यहाँ मैच मुंबई के लिए बुरा सपना बना गया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. जो कि यह फैसला गलत साबित हुआ. और पहले विकेट के बाद ट्रेविस हेड  और अभिषेक शर्मा ने जमकर धुनाई की. उन्होंने तूफानी अर्धशतक पूरा किया. यही नहीं SRH के बल्लेबाजो को मानो बल्ले में स्प्रिंग लगायी हो जो भी आया तोड़ कर खेला. इसके बाद एडन मारक्रम और हेनरिक क्लासेन ने रही सही कसर निकाल दी. हेनरिक क्लासेन ने 34 गेंद में 80 रन बनाया 7 छक्का और 4 चौका की मदद से इतना तेज स्कोर बनाया.

वही लक्ष्य का पीछ करने उतरी मुंबई इंडियंस के सारे खिलाड़ी ने अपनी और तेज तरार पारी खेल कर जीतने की कोशिश की लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बहुत ही धीमा बल्लेबाजी करी जिसके बाद जीतना तो दूर लक्ष्य के नजदीक भी नहीं पहुंच सके. और मुंबई की टीम 49 रन से हार गयी.

 Hardik Pandya पर बरसे मीम्स, फैंस ने उतारा गुस्सा

ALSO READ:Abhishek Sharma: छक्को से दहल गयी धरती..महज 20 मिनट में टूटा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड, देशी बॉय ने 16 गेदों में रचा इतिहास