ABHISHEK sharma

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में जमकर रनों की बरसात हो रही है। हैदराबाद के बल्लेबाज जमकर रन बना रहे हैं। साथ ही वें रिकार्ड की बरसात कर रहे हैं। मुकाबले में हैदराबाद की ओर से पहले ट्रेविस हेड ने 18 गेदों पर अर्धशतक लगाया। इसके बाद महज 20 मिनट में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने इस रिकार्ड को ध्वस्त कर दिया और 16 गेदों पर अर्धशतक लगाकर नया रिकार्ड बना दिया।

ट्रेविस हेड और Abhishek Sharma ने खेली तूफानी पारी

मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस फैसले को गलत साबित कर दिया। हैदराबाद की ओर से मयंक अग्रवाल और ट्रेविस हेड ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने तूफानी शुरुआत की और 25 गेदों पर 45 रनों की साझेदारी की। इसके बाद अग्रवाल 11 रन बनाकर आउट हो गए।

लेकिन ट्रेविस हेड नहीं रूके। उन्होंने महज 18 गेदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। यह हैदराबाद की ओर से आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक था। वें 62 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 16 गेदों पर अर्धशतक लगाकर हेड का रिकॉर्ड तोड दिया और सबसे तैज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपना नाम कर लिया। वें 23 गेदों पर 63 रन बनाकर आउट हुए।

वॉर्नर ने महज 20 गेदों पर लगाया था अर्धशतक

इसके पहले डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाया था। उन्होंने 20 गेदों पर दो बार अर्धशतक लगाया था। उनके अलावा मोइजेज हेनरिक्स ने भी 20 गेदों पर अर्धशतक लगाया था। वही आईपीएल में ओवरऑल फास्टेस्ट फिफ्टी का रिकॉर्ड यशस्वी जायसवाल 13 गेंदों पर लगाया था।

ALSO READ:CSK VS GT: 66666.. दुबे के छक्को से थर-थराया चेन्नई, फिर धोनी के चीते सी छलांग से पलट दिया मैच, 63 रन से मिली बम्पर जीत