csk won vs gt

IPL 2024. CSK VS GT: पांच बार की आईपीएल चैंपियन और डिफेडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का विजयी रथ जारी है। टीम ने लगातार दूसरे मैच गुजरात टाइटन्स को 63 रनों से शिकस्त दी। यह आईपीएल का सातवां मुकाबला (CSK VS GT) रहा। जिसमें होम टीम ने जीत हासिल की। इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट 206 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटन्स रन ही बना सकी। यह मुकाबला रनों से हार गई।

शिवम दुबे ने खेली अर्धशतकीय पारी

CSK VS GT मैच में गुजरात टाइटन्स ने टाॅस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को बल्लेबाजी के लीए आमंत्रित किया। टीम की ओर से रितुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने टीम को शानदार ओपनिंग दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी की। दोनों ही बल्लेबाज 46-46 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद रहाणे महज 12 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद शिवम दुबे और डेरिल मिचेल ने खेली। दोनों ने 56 रनों की साझेदारी की। इसमें शिवम दुबे ने 23 गेदों पर 53 रनों की पारी खेली। इसके बाद मिचेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे। वही समीर रिजवी ने 14 रन बनाए। वही जडेजा 7 रन बनाकर अंतिम गेंद पर रन आउट हो गए। अंत में सीएसके ने 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए।

गुजरात टाइटन्स की ओर से नहीं चला कोई बल्लेबाज

जवाब में गुजरात की ओर से शुभमन गिल और रिध्दिमान साहा ओपनिंग करने आए। लेकिन दोनों बल्लेबाज ही कुछ खास नहीं कर सके। कप्तान शुभमन गिल 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद साहा भी 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद टीम के लगातार विकेट गिरते गए।

टीम की ओर से सुदर्शन 37 रन बनाए। पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना पाई। सीएसके CSK VS GT की ओर से दीपक चाहर, मुस्ताफिजूर रहमान और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट हासिल किए। जबकि महिथा पाथिराना और डेरिल मिचेल ने 1-1 विकेट हासिल किए।

ALSO READ:RCB vs PBKS, STATS: RCB की रोमांचक जीत के बाद आज के मैच में बने 11 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, कोहली- कार्तिक ने रचा इतिहास

Published on March 27, 2024 12:19 am