पाकिस्तान को रौंदने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू, देखें वीडियो
पाकिस्तान को रौंदने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू, देखें वीडियो

हार्दिक पांड्याः टी20 वर्ल्ड 2022 में आज 23 अक्टूबर को मेलबर्न के एमसीजी स्टेडियम (MCG STADIUM) में भारत और पाकिस्तान (PAKISTAN) का मुकाबला दोपहर 1ः30 बजे से खेला जा रहा था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 160 रनों का लक्ष्य दिया था।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) के शानदार 137 रनों की साझेदारी के चलते ही 4 विकटों से जीत हासिल कर ली हैं। इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या एक इंटरव्यू देते हुए नजर आए जिसमें वह अपने आप को कंट्रोल नही कर पाए और उनकी आंखो से आंसू निकल गए।

हार्दिक पांड्या ने दिखाई आक्रमकता

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आज पाकिस्तान के खिलाफ ऑलराऊंड प्रदर्शन का मुशायरा पेश किया हैं। हार्दिक ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 30 रन देकर 3 अहम विकेट अपने नाम किए। फिर उन्होने भारत को मुसिबत से बचाते हुए 37 गेंदो में 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रनों की शानदार पारी खेली।

हार्दिक की यह पारी भारत के लिए तब आई जब भारत 31 रनों में 4 विकेट खो चुकी थी। विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी और हार्दिक की एक अटैकिंग बल्लेबाजी के चलते दोनों के बीच हमने 137 रनों की साझेदारी देखी जिसने आज भारत की जीत में भूमिका निभाई हैं। लेकिन इस जीत के बाद हार्दिक इमोशनल हो गए।

मैच खत्म होने के बाद वह इरफान पठान (IRFAN PATHAN) और जतिन सप्रू (JATIN SAPRU) के साथ बात करते हुए नजर आ रहे थे। जहां उन्होने कहा कि आज अगर उनके पापा होते तो वह यह देखकर काफी खुश होते। इसी बात को लेकर हार्दिक रोते हुए भी नदर आए।

पापा को याद करते हुए आंसू नहीं रोक पाए हार्दिक

हार्दिक ने मैच के बाद बात करते हुए कहा था कि वह आज इस वर्ल्ड कप का हिस्सा हैं वह इस बात से भी काफी ज्यादा खुश हैं। फिर उन्होने अपने पिता की बलिदानों के बारे में बात की कैसे उन्हें शहरों को छोड़ना पड़ा व्यापार बदलना पड़ा।

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को कंधे पर उठाया, देखने लायक था किंग कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो

हार्दिक ने कहा कि आज उनके पापा होते तो वह यह सारी चीजें देखकर काफी खुश होते। पापा के बारे में बात करते हुए हार्दिक रोने लगते हैं जिसके बाद उनके साथ मौजूद इरफान पठान और जतिन सप्रू उन्हें हौसला देते हुए नजर आते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं-

ALSO READ: SA VS ZIM Fantasy 11: दक्षिण अफ्रीका बनाम जिम्बाब्वे Fantasy XI, जानिए किन्हें बनाए कप्तान और कौन से खिलाड़ी दिला सकते हैं ज्यादा पॉइंट