जीत के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को कंधे पर उठाया, देखने लायक था किंग कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो
जीत के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को कंधे पर उठाया, देखने लायक था किंग कोहली का रिएक्शन, देखें वीडियो

विराट कोहलीः टी20 वर्ल्ड 2022 में आज 23 अक्टूबर को मेलबर्न के एमसीजी स्टेडियम (MCG STADIUM) में भारत और पाकिस्तान (PAKISTAN) का मुकाबला दोपहर 1ः30 बजे से खेला जा रहा था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 160 रनों का लक्ष्य दिया था।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) के शानदार 137 रनों की साझेदारी और विराट के नाबाद 82 रनों के चलते ही 4 विकटों से जीत हासिल कर ली हैं। भारत की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को उठा लिया, जिसका वीडियो जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा हैं।

विराट कोहली का दिखा शानदार अंदाज

विराट कोहली की पारी की आज जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। भारत 31 रन पर 4 विकेट पर थी लेकिन यहां से विराट और हार्दिक ने भारत को संभालते हुए साझेदारी निभाई। फिर विराट कोहली ने हार्दिक के आऊट होने के बाद अंत तक टिके रहकर टीम को जीत दिलवाई। पाकिस्तान के खिलाफ विराट को बल्ला हमेशा बोलता हुआ नजर आता है।

आज अपने शानदार पारी से विराट टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। विराट की पारी पर हर कोई फिदा हो चुका हैं। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी विराट की पारी पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं। भारत की जीत के बाद विराट कोहली को अपने हाथों में रोहित शर्मा उठाते हुए नजर आए।

विराट और रोहित शर्मा का दिखा खास बांड

मैच का आखिरी पल काफी ज्यादा इंटेस था आखिरी 1 गेंद पर 1 रन ही भारत को जीत के लिए चाहिए थे। रविचंद्रन अश्विन ने अपने बल्ले से विनिंग रन निकालते हुए भारत को जीत दिलावाई। इस जीत के बाद विराट कोहली अपने हेलमेट उतारकर जश्न मनाते हुए दिखे और ऊपर वाले भगवान को शुक्रिया करते हुए भी नजर आए। जीत के बाद रोहित शर्मा डगआऊट से भागकर आते हैं।

और विराट को अपने कंधों पर उठा लेते हैं। जिसका वीडियो काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा हैं। विराट और रोहित के रिश्तों को लेकर हमेशा बातें होती रहती हैं। लेकिन आज यह पल सारे बातों को दरकिनार करने का काम करती हैं। रोहित के कंधों पर आते ही विराट कोहली ही हंसते हुए भी नजर आए और उन्हें फिर गले लगा लिया।

ALSO READ:IND vs PAK: टॉस के दौरान रोहित शर्मा से हुई थी ये बड़ी गलती, रवि शास्त्री ने बचा ली थी इज्जत, देखें क्या कर गये थे भारतीय कप्तान

ALSO READ: अर्शदीप सिंह ने बाबर और रिजवान को आउट कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज बने