अर्शदीप सिंह ने बाबर और रिजवान को आउट कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज बने
अर्शदीप सिंह ने बाबर और रिजवान को आउट कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज बने

भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने एक बार फिर अपनी शानदार गेंदबाजी से हर किसी का दिल खुश कर दिया जिन्होंने इस मुकाबले में एक बेहद शानदार रिकॉर्ड बनाया है जहां पाकिस्तान के 2 स्टार ओपनर खिलाड़ियों को आउट करने वाले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इकलौती गेंदबाज बन चुके हैं जिन्होंने यह कारनामा किया है.

सबसे शानदार बात यह है कि पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने शुरुआती ओवर में यह कारनामा किया है जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से कमजोर हो चुकी थी.

इन 2 ओपनर खिलाड़ियों को किया आऊट

भारत- पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में चल रहे महा मुकाबला में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भले ही अपने चार ओवर के कोटे में 32 रन दिए.

लेकिन उन्होंने इस बीच तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए, जहां पावर प्ले में शानदार गेंदबाजी के लिए पहचाने जाने वाले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने शुरुआती 2 ओवर में दो विकेट लेकर न केवल भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई बल्कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान जैसे पाकिस्तान के दो स्टार ओपनर खिलाड़ी को आउट किया.

अपने वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में बनाया खास रिकॉर्ड

दरअसल अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने सबसे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को अपनी ही गेंद पर शिकार बनाया जो बिना कोई रन बनाए आउट हो गए जो पहली ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए.

इसके बाद दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने मोहम्मद रिजवान को अपना निशाना बनाया जो बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में भुवनेश्वर कुमार को कैच दे बैठे. इसी तरह पाकिस्तान के 2 बड़े ओपननर को आउट करके अर्शदीप ने बहुत बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है.

ALSO READ: ‘ओ बुढा नहीं हुआ, वही जंगल का अकेला शेर है..’ विराट कोहली की पारी के दिग्गज क्रिकेटर भी हुए फैन

फैंस को याद रहेगा ये प्रदर्शन

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज माने जाने वाले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए काफी कम मुकाबले खेले हैं लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है.

यही वजह है कि रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप में जगह दी है, जहां टीम इंडिया के लिए अपना पहला टी-20 वर्ल्ड कप खेल रहे अर्शदीप सिंह ने पहले ही मुकाबले में जो कमाल दिखाया है वह भारतीय फैंस को हमेशा के लिए याद रहेगा.

ALSO READ: IND vs PAK: टॉस के दौरान रोहित शर्मा से हुई थी ये बड़ी गलती, रवि शास्त्री ने बचा ली थी इज्जत, देखें क्या कर गये थे भारतीय कप्तान