GT vs LSG :आईपीएल 2022 का मिलेगा पहला क्वालिफायर, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, ऐसी होगी गुजरात और लखनऊ की प्लेइंग XI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज 57वां मैच खेला जाना है। इस मैच में आज आईपीएल का पहला क्वालिफायर मिल जाएगा। आज का मैच आईपीएल की दोनों नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ( LUCKNOW SUPER GIANTS) और गुजरात टाइटंस ( GUJARAT TITANS) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीम इस साल आईपीएल में नई हैं, लेकिन दोनों की प्रदर्शन पुरानी टीम पर भारी पड़ा है। आज के मैच में इन दोनों नई टीम में कोई एक लीग 2022 के प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी।

जिसके चलते गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और लखनऊ सुपर किंग्स के कप्तान केएल राहुल अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन एक दूसरे के सामने उतारेंगें। जानिए क्या हो सकती है गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन…

ये की प्लेयर होंगें दोनों टीम के लिए

क्विंटन डि कॉक दीपक हुड्डा

IPL 2022 के प्वाइंट टेबल पर लखनऊ सुपर जायंट्स ( LUCKNOW SUPER GIANTS) की टीम के पास 16 अंक हैं, जिसके बाद वो प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर है। तो वहीं गुजरात टाइटंस ( GUJRAT TITANS) की टीम के पास भी 16 अंक हैं। लेकिन रन रेट के अंतर के चलते वो दूसरे नंबर पर है। आज के मैच में लखनऊ टीम के लिए कप्तान केएल राहुल काफी अहम रहने वाले है। अभी तक वो 11 मैंच में 451 रन बना चुकें हैं, जिसमें दो शतक तो अर्ध्दशतक शामिल है।

वहीं क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा भी बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहें है। टीम के गेंदबाज भी बेहेतरीन गेंजबाजी कर रहें हैं। दूसरी तरफ जब पिछली बार दोनों टींम की भिड़त जब गुजरात की जीत के हीरो मोहम्मद शमी थो। आज के मैच में मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या के साथ राशिद खान के ऑल राउंडर प्रदर्शन पर भी निगांहे रहेंगीं।

गुजरात जीत की वापसी तो लखनऊ पलटवार के लिए तैयार

लखनऊ सुपर

गुजरात टाइटंस की टीम अपने पिछले दोनों मैंच हारकर ये मैंच खेलकर जीत की राह वापसी के साथ ही क्वालिफाई की टिकट पाना चाहेगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्ल की टींम जीत के साथ पहले चरण में अपनी हार के बदले आज जीत के साथ पहली क्वालिफाई करनें वाली टीम बनने के इरादे उतरेगी।

ALSO READ:IPL 2022 KKR vs MI: गेंदबाजी करते कायरान पोलार्ड ने अंपायर को मारी गेंद, सब के सब हुए हैरान, देखें वीडियो

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन टींम:

गुजरात टाइटंस संभावित प्लेइंग इलेवन टींम ( GUJRAT TITANS PLAYING 11) :

 शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान / यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन  और मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन टींम ( LUCKNOW SUPER GIANTS PLAYING 11):

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान और मोहसिन खान।

ALSO READ:IPL Point Table Update: 56 मैच के बाद इन 3 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना तय, चौथे स्थान के लिए इन टीमों में है लड़ाई