GOVINDA WIFE

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. यही वजह है कि वह आज डांसिंग आइकन भी माने जाते हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और डांस की वजह से आज लोग उन्हें बेहद ही पसंद करते हैं. आपको बता दें कि गोविंदा (Govinda) की पत्नी भी इस वक्त सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं जहां लोग अब उनके दीवाने हो रहे हैं. दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी गोविंदा की पत्नी लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

लाइमलाइट से दूर रहना है पसंद

इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी गोविंदा (Govinda) की पत्नी आज लाइमलाइट से दूर रहती है क्योंकि वह ज्यादातर सादगी में रहना पसंद करती है. गोविंदा की पत्नी का नाम सुनीता है. जब वह फिल्मों में काम करने को लेकर स्ट्रगल कर रहे थे तो उस वक्त वह अपने मामा के घर रहा करते थे उसी दौरान उनकी मुलाकात सुनीता से हुई.

उस वक्त सुनीता भी अपने दीदी और जीजा जी के घर रहती थी. वही दोनों के बीच नोकझोंक से रिश्ता शुरू हुआ लेकिन बॉलीवुड में नाम और एक अलग पहचान बनाने से पहले गोविंदा ने सुनीता से शादी की थी और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था.

सोशल मीडिया पर हैं फेमस

आज के समय में बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके पति या तो पत्नी बॉलीवुड में दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं और लाइमलाइट से दूर रहते हैं. सुनीता भी उन्हीं में से एक है. अपने पति इतने फेमस लोकप्रिय होने के बावजूद खुद ही सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा फेमस होने के बावजूद भी इन्हे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं.

हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता धर्मेंद्र के साथ कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों को साझा किया और बताया कि किस तरह से उनकी जिंदगी बदली.

हालांकि उनकी बातों से यह साफ लग रहा था कि इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी उन्हें लाइमलाइट के बजाय सादगी में रहना पसंद है.

ALSO READ: रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की बदौलत खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया में टिके हुए हैं ये 3 खिलाड़ी, चयनकर्ता भी नहीं कर सकते बाहर!

Published on July 10, 2023 12:49 pm