तारक मेहता छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है अंजली भाभी की हालत, 2 सालों बाद ऐसे कर रही हैं गुजारा
तारक मेहता छोड़ने के बाद अब ऐसी हो गई है अंजली भाभी की हालत, 2 सालों बाद ऐसे कर रही हैं गुजारा

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग एक दशक से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। हालांकि इस शो को कई सारे किरदार अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में यह शो की टीआरपी तेजी से घट रही है। मेकर्स को यह समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें कि शो फिर से बढ़े।

टीआरपी लिस्ट में 12 नंबर पर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@mehta.neha.sk)

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों के दिलों में जगह बना चुके किरदार एक-एक करके शो छोड़ कर चले गए। जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी धड़ाम हो गई। दर्शकों और फैंस की डिमांड है कि दयाबेन और शैलेश लोढ़ा को जल्दी वापस लाया जाए।

बता दें कि दयाबेन और शैलेश लोढ़ा यानी कि तारक मेहता ने शो को अलविदा कह दिया। वहीं तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था।

2 सालों से शो में नजर नहीं आ रहीं नेहा मेहता

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शो में तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता को 2 साल हो गए इस शो को छोड़े हुए। और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती है, लेकिन उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनका पूरा लुक बदल चुका है।

यह वीडियो गणपति पूजा के दौरान का है ।जब अंजली भाभी का किरदार छोड़कर पूरे मराठी लुक में हो नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर करते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू किया और कुछ फैंस ने कहा कि अब आप सो में वापस आ जाइए। आपके बिना सब अधूरा लगता है।

बता दें कि जब नेहा ने शो छोड़ा था उसके बाद सुनैना फौजदार पिछले 2 सालों से तारक मेहता की पत्नी यानी अंजली अभी का किरदार प्ले कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण ने कभी क्यों नहीं की सलमान खान के साथ कोई फिल्म, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

12 साल काम करने के बाद अंजलि ने शो को कहा अलविदा

बता दें कि साल 2008 में नेहा ने शो में एंट्री की थी। मोदी जो शो के प्रोड्यूसर हैं उन्होंने कहा कि मैं यहां से कई बार एकाउंट डिपार्टमेंट के लोग संपर्क कर चुके हैं लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

असित मोदी ने कहा कि नेहा हम से बिना मिले शो छोड़कर चली गई ना तो वह हमारे फोन कॉल उठाती  और न ही हमसे कभी कनेक्ट करने की कोशिश करती हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो क्यों एक के बाद एक छोड़ रहे हैं फेमस कलाकार, इस सदस्य ने उठाया अंदरूनी रहस्य से पर्दा

Published on October 1, 2022 10:05 pm