Placeholder canvas

दीपिका पादुकोण ने कभी क्यों नहीं की सलमान खान के साथ कोई फिल्म, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड  की मस्तानी यानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने कम समय में वह मुकाम हासिल किया जो हर किसी के बस की बात नहीं होती है। कड़ी मेहनत और अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने खुद अपनी पहचान बनाई है।

दीपिका ने लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया है, लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ कभी काम नहीं किया। हालांकि हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के दंबग खान यानी कि सलमान खान के साथ काम क्यों नहीं करती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि दीपिका क्यों नहीं करती हैं सलमान खान के साथ काम।

दीपिका को सलमान ने ऑफर किया था फिल्म

बता दें कि साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की दीपिका ने शुरुआत की थी। दीपिका ने खुद कहा कि पहली बार उन्हें बॉलीवुड में   फिल्मों में काम करने का ऑफर सलमान खान से मिला था। और वह उस वक्त मॉडल थी। हांलाकि तब उन्हें एक्ट्रेस बनने की नहीं थी इच्छा।

बता दें कि सलमान खान ने जब दीपिका पादुकोण को देखा था, तब उन्होंने उन्हें फिल्म ऑफर की थी, लेकिन दीपिका ने खुद खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान की एक्ट्रेस बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं था। इस वजह से उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था। दीपिका ने कहा कि अगर वह फिल्म को कर लेती तो शाहरुख नहीं बल्कि सलमान खान के साथ फिल्मों में डेब्यू करतीं।

सलमान और दीपिका के बीच रहा खूबसूरत रिश्ता

बात दें कि सलमान खान और दीपिका के बीच खूबसूरत रिश्ता रहा है। दीपिका ने कहा कि मैं सलमान खान की हमेशा आभारी रहूंगी। उन्होंने मुझे पहली फिल्म ऑफर की थी लेकिन मैं नहीं कर सकी, क्योंकि मेरा इंटरेस्ट नहीं था। दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

उन्होंने कहा कि जब सलमान ने फिल्म ऑफर किया था उसके 2 साल बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री की। दीपिका ने सलमान खान को थैंक्यू कहते हुए कहा कि उन्होंने मुझे मौका दिया उसके लिए उनकी बहुत शुक्रगुजार हूं।

उन्होंने कहा कि के जैसे ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में काम करने का मौका मिल रहा था, ऐसे ही सलमान खान के साथ भी मौका जरूर मिलेगा।

ये भी पढ़ें-हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर