Placeholder canvas

मिथुन चक्रवर्ती ने बयाँ किया अपना दर्द, कहा 4 बच्चे हैं लेकिन पापा सुनने को तरस गये हैं कान

by Avantika
मिथुन चक्रवर्ती ने बयाँ किया अपना दर्द, कहा 4 बच्चे हैं लेकिन पापा सुनने को तरस गये हैं कान

मिथुन दा एक ऐसा नाम जिन्होंने अपनी मेहनत काबिलियत और संघर्ष के दम पर सफलता के शिखर पर पहुंच गए। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया। मिथुन दा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने मेहनत के दम पर एक ऐसा मुकाम हासिल किया जो सभी के लिए आसान नहीं है। उन्होंने बहुत मेहनत किया।

साधारण परिवार में हुआ था मिथुन दा का जन्म

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती का जन्म एक बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए कड़ा संघर्ष किया।

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती साल 2019 में फिल्म द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग कर रहे थे। तभी उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी और वहीं गिर गए थे। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी, बावजूद इसके उन्होंने पूरा सीन किया था।

विवेक अग्निहोत्री ने मिथुन चक्रवर्ती के लिए कही बड़ी बात

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती शूटिंग कर रहे थे।  एक ऐसा  सीन था जो एक्शन से भरपूर था। मिथुन दा का पूरा फोकस उस सीन पर था। उनको फूड प्वाइजनिंग हो गई थी। और वह खड़े होने की हालत में नहीं थे। फिर भी उन्होंने पूरा सीन किया।

सुपर डांसर में गेस्ट बने मिथुन दा

बता दें कि 2019 में मिथुन चक्रवर्ती रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर में गेस्ट बनकर आए थे। तब उन्होंने स्टेज से अपना दर्द बयां किया और कहा कि उनके चार बच्चे हैं लेकिन कोई भी उन्हें पापा कहकर नहीं बुलाता। चारों बच्चें  उन्हें बहुत प्यार करते हैं। इसलिए अपने पापा को ब्रो कह कर बुलाते हैं।

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan-1 ने रिलीज के पहले ही दिन तोड़ा कमाई का सारा रिकॉर्ड, ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रह गई पीछे

मिथुन चक्रवर्ती के  बच्चे नहीं कहते हैं उन्हें पापा

बता दें कि स्टेज पर मिथुन ने कहा कि उनके तीन बेटे हैं और एक बेटी है लेकिन कोई उन्हें पापा नहीं कहता। सब उन्हें ब्रो कहते हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके बड़े बेटे मिमोह का जन्म हुआ तो 4 साल तक कुछ बोल नहीं पाता था।

सिर्फ अक्षरों को बोलता था। जब उसे डॉक्टर को दिखाया गया तो डॉक्टर ने कहा कि उसे मोटिवेट करिए। तब मैनें उसे काफी बढ़ावा दिया। और वह  बोलने लगा और जिसके बाद उनके सारे बच्चों उन्हें मिथुन मिथुन कहकर बुलाने लगे।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन 11 हसीनाओं के साथ सम्बंध बना चुके हैं रणबीर कपूर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00