Ponniyin Selvan-1 ने रिलीज के पहले ही दिन तोड़ा कमाई का सारा रिकॉर्ड, ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रह गई पीछे
Ponniyin Selvan-1 ने रिलीज के पहले ही दिन तोड़ा कमाई का सारा रिकॉर्ड, ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा रह गई पीछे

ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेल्वन-I (Ponniyin Selvan)30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म  मणिरत्नम ने निर्देशन में बना है और यह मेगा बजट की फिल्म है। खबरों की मानें तो यह फिल्म पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़कर एक नया कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाएगी। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसा कि उम्मीद था यह फिल्म पहले दिन कलेक्शन में रिकॉर्ड बनाएगी वैसा ही हुआ।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के शुरुआत बहुत ही अच्छे से किया।  इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, सियान, विक्रम, कीर्ति, त्रिशा कृष्णन , ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूपियाला नजर आएंगे। यह फिल्म ऐतिहासिक ड्रामा पर बना हुआ है, जिसको देखकर समीक्षकों और दर्शकों ने अच्छा रिएक्शन दिया।

पोन्नियन सेल्वन ने पहले दिन छोड़ा काफी फिल्मों को पीछे

बता दें कि लाइक और मद्रास प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ने पहले ही दिन 25 से 30 करोड़ रुपए की कमाई की, लेकिन इस को पीछे छोड़ते हुए पोन्नियन सेल्वन ने अपने ओपनिंग डे में इससे भी अच्छी कमाई की।

इस फिल्म ने पूरे भारत में सभी भाषाओं में रिलीज किया गया और इस फिल्म में 40 करोड़ का कलेक्शन किया, जोकि कमल हासन की फिल्म विक्रम से भी कहीं ज्यादा है। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन 37 करोड़ का कलेक्शन किया था।

विक्रम वेधा ने तमिल में तोड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन कृष्णमूर्ति के द्वारा लिखी गई उपन्यास पर बेस्ड है और इस उपन्यास को तमिल का सबसे महानतम उपन्यास माना जाता है। ऐसे में इस फिल्म को साउथ में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और विक्रम वेधा इस फिल्म को कड़ी टक्कर दे रहा है, क्योंकि विक्रम वेधा ने तमिल में 1 दिन में 25 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं इस फिल्म ने 27 करोड़ कमाया।

ये भी पढ़ें-आमिर खान और अक्षय कुमार से भी पीछे रह गये ऋतिक रोशन, पहले दिन विक्रम वेधा ने कमाए मात्र इतने करोड़ रूपये

चोल साम्राज्य के इर्द-गिर्द बनी है कहानी

बता दें कि पोन्नियन सेल्वन  की कहानी चोल साम्राज्य के ऊपर बनाई गई है। इस फिल्म को बनाने में बड़ा बजट लगा है, क्योंकि फिल्म को एक बड़ा सेट बनाया गया जिसमें काफी खर्चा हुआ। और एक मल्टीस्टारर फिल्में इस फिल्म में काम करने वाले स्टार्स को बहुत अच्छी खासी रकम दी गई है।

फिल्म को बनाने में 500 करोड़ का बजट आया इस फिल्म को अभी और भी ज्यादा कमाई करनी होगी कि किस फिल्म में बड़ी लागत लगी है।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में उर्वशी रौतेला को भी मात देती है दिव्या भारती की बहन, बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर

Published on October 1, 2022 7:05 pm