तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो क्यों एक के बाद एक छोड़ रहे हैं फेमस कलाकार, इस सदस्य ने उठाया अंदरूनी रहस्य से पर्दा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो क्यों एक के बाद एक छोड़ रहे हैं फेमस कलाकार, इस सदस्य ने उठाया अंदरूनी रहस्य से पर्दा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है। यह शो लगभग 13 सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। ऐसे में दर्शकों को यह सीरियल झटके पे झटका दे रहा है। जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले इस शो के अहम किरदार इस को छोड़कर जा रहे हैं, जिससे इस पर नेगेटिव असर पड़ रहा है।

कुछ समय पहले ही शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया, जिसके बाद तारक मेहता की जगह पर सचिन श्रॉफ को रिप्लेस किया गया और वह तारक मेहता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शैलेश लोढ़ा से पहले बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ा था।

वहीं इस सीरियल की जान कहीं जाने वाली दयाबेन की भी वापसी की चर्चा तेज हुई है। उन्होंने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था।

असित कुमार मोदी ने शो के लिए कही यह बात

बता दें कि फैंस के पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर काफी चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस शो के लिए पिछले कुछ समय में काफी बदलाव किया गया। वहीं इस पूरे मामले को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अब अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने कहा कि

“एक-एक करके फेमस किरदार अचानक शो को छोड़कर जा रहे हैं जो हमारे साथ पिछले 13, 14 सालों से इस शो में काम कर रहे थे। इसलिए अब हमें नई स्टोरी के साथ आना है। जब कोई कलाकार शो को छोड़कर जाता है तो बहुत दु:ख होता है।”

असित ने कहा कि

“अगर कोई शो छोड़कर जा रहा है तो उन्हें रोक नहीं सकते।”

ALSO READ: साउथ सुपरस्टार प्रभास अनुष्का शेट्टी को नहीं, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जल्द होने वाली है शादी

उन्होंने कहा कि

“हर दिन उनके लिए एक टास्क है। वह नहीं चाहते कि कोई भी यह शो छोड़कर जाए, जिंदगी में बदलाव बहुत जरूरी है और बदलाव होते ही रहना चाहिए। जो लोग शो छोड़कर जा रहे हैं उन्हें पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए मेरा आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमेशा उनके साथ हैं।”

ये भी पढ़ें-लौट आई ‘तारक मेहता शो’ की रौनक, शो को मिले नए मेहता साहब, शैलेश लोढ़ा की जगह ये होंगे नये मेहता साहब