'टी20 विश्व कप से बाहर करने के बाद संजू सैमसन को लॉलीपॉप दिया जा रहा है’, लोगों ने बीसीसीआई को लगाई लताड़
'टी20 विश्व कप से बाहर करने के बाद संजू सैमसन को लॉलीपॉप दिया जा रहा है’, लोगों ने बीसीसीआई को लगाई लताड़

संजू सैमसन(SANJU SAMSON) को टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) की टीम से बाहर रखना उनके फैंस को कुछ रास नहीं आया. फैंस उम्मीद लगाए हुए थे कि उन्हें टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) की टीम में शामिल किया जाएगा. संजू ने आईपीएल के पिछले दो सीज़न में संजू ने अपने अंदर काफी सुधार किया है, जिसके चलते उन्होंने टीम इंडिया में वापसी भी की थी,

जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने खुलासा किया कि वह टी 20 विश्व कप 2022(T20 WORLD CUP 2022) के लिए टीम की “चीजों की योजना” में थे. रोहित ने बाद में भारतीय स्टार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि टीम प्रबंधन उस व्यक्ति में बहुत सारी क्षमता, प्रतिभा और मैच जीताने की क़ाबिलियत रखता है”

सैमसन को किया गया टीम से बाहर

सैमसन(SANJU SAMSON) ने इस आईपीएल में अच्छा परफॉर्म कर सीमित ओवरों के क्रिकेट में मौके हासिल किए लेकिन एशिया कप(ASIA CUP 2022) और टी20 विश्व कप(T20 WORLD CUP 2022) के लिए उन्हें बाहर कर दिया गया क्योंकि भारत ने ऋषभ पंत(RISHAB PANT) और दिनेश कार्तिक(DINESH KARTHIK) को अपने दो विकेटकीपरों के रूप में चुना गया.”

लोगों ने बीसीसीसीआई को लगाई लताड़

बीसीसीआई ने बीते शुक्रवार को ट्वीटर के ज़रिए इस बात का ऐलान किया कि संजू सैमसन को टीम-ए के लिए भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. भारतीय-ए टीम को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेलनी है.

फैंस इस फैसले से खुश नज़र नहीं आए और उन्होंने बीसीसीआई को उनकी इसी पोस्ट पर लताड़ लगाना शुरु कर दी. बीसीसीआई के पोस्ट के नीचे लोगों ने अपना-अपना गुस्सा निकाला और कई तरह की बातें लिखीं. एक ने कमेंट करते हुए लिखा,

“टी20 विश्व कप से ड्रॉप करने के बाद संजू को लॉलीपॉप दिया जा रहा है.”

ALSO READ: अंबाती रायडू ने खोला राज बताया क्यों आईपीएल के बीच संन्यास का ट्वीट कर किया था डिलीट, क्या CSK से हुई थी लड़ाई?

ALSO READ: अगर मै अपने ही देश के खिलाड़ियों के साथ कंपटीशन करूंगा तो अपने ही देश भारत को शर्मिंदा करूंगा: संजू सैमसन