अंबाती रायडू ने खोला राज बताया क्यों आईपीएल के बीच संन्यास का ट्वीट कर किया था डिलीट, क्या CSK से हुई थी लड़ाई?
अंबाती रायडू ने खोला राज बताया क्यों आईपीएल के बीच संन्यास का ट्वीट कर किया था डिलीट, क्या CSK से हुई थी लड़ाई?

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने वाले अंबाती रायडू (AMBATI RAYUDU) ने आईपीएल 2022 की शुरुआत में ही संन्यास को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद सभी हैरान हो गए थे कि रायडू ने अचानक से संन्यास की घोषणा कर दी.

हालांकि, उन्होंने कुछ देर बाद ही इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था. इस घटना के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की फ्रेंचाइज़ी और रायडू के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब इस बारे में खुद अंबाती रायडू (AMBATI RAYUDU) ने खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने ट्वीट करने के बाद उसे डिलीट कर दिया था.

ये जल्दबाज़ी का था फैसला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambati Rayudu (@a.t.rayudu)

अंबाती रायडू (AMBATI RAYUDU) ने स्पोर्टस्टार के साथ इस बारे में बातचीत करते हुए कहा,

“बात ये थी कि हम अच्छा नहीं कर रहे थे और मेरे दिमाग में बहुत सी चीज़ें चल रहीं थीं. यह जल्दबाज़ी में किया गया था और इमानदारी से कहूं तो और कुछ भी मेरे मन में नहीं था. टीम के विकास को लेकर हम सभी हमेशा एक ही थे. मुझे किसी के साथ कोई समस्या नहीं थी. यह मेरे दिमाग का बस एक फेज़ था.”

ALSO READ: भारत के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोटिल होकर पुरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

चुनौतियों से हमेशा रहता हूं खुश

अंबाती रायडू ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा,

“मैं उस तरह का आदमी हूं, जो इतना पीछे मुड़कर नहीं देखता. मेरी टीम के साथियों के साथ मेरी अच्छी यादें हैं और मैं बहुत खुश हूं. मैंने अपनी शर्तों पर खेलने का लुत्फ उठाया है. मैं हमेशा अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों से काफी खुश रहा हूं. मैं चीज़ों की योजना नहीं बनाता और मैं उस तरह का नहीं हूं, जो ये कहेगा कि मैं यह करूंगा या वह करूंगा.

रायडू ने आगे कहा,

“मेरे लिए यह सिर्फ मैदान पर जाने और खेलने के बारे में है. मुझे अब भी खेलना अच्छा लगता है और इसलिए मैंन बड़ौदा के लिए फिर से खेलने की चुनौती को स्वीकार किया है. मैं अगले आईपीएल में खेलने के लिए उत्सुक हूं. मैं फिटनेस और अन्य पहलुओं के मामले में अपकमिंग सीज़न से पहले पूरी तरह तैयार हूं.”

ALSO READ: T20 World Cup 2022: राशिद खान और युजवेंद्र चहल में कौन ऑस्ट्रेलिया में है बेस्ट ब्रैड हॉग ने बताया नाम