अगर मै अपने ही देश के खिलाड़ियों के साथ कंपटीशन करूंगा तो अपने ही देश भारत को शर्मिंदा करूंगा: संजू सैमसन
अगर मै अपने ही देश के खिलाड़ियों के साथ कंपटीशन करूंगा तो अपने ही देश भारत को शर्मिंदा करूंगा: संजू सैमसन

टी20 विश्व कप 2022 (T20 WORLD CUP 2022) के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है. इस टीम को देखने के बाद लोग ने अपनी कई राय पेश की हैं. टीम में संजू सैमसन (SANJU SAMSON) को न चुने जाने पर लोगों ने अपनी गुस्सा भी दिखाया है. संजू के चहाने वाले उन्हें टीम ना देखकर काफी नाराज़ दिखाई दिए.

संजू को टीम ना चुनना बड़ी गलती बताया जा रहा है. संजू सिर्फ मुख्य 15 ही नहीं बल्कि स्टैंडबॉय में भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए. इन सबके बीच संजू सैमसन (SANJU SAMSON) का एक 23 महीनें पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने टीममेट्स केएल राहुल (KL RAHUL) और ऋषभ पंत (RISHAB PANT) को रिप्लेस करने की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

किसे करूंगा रिप्लेस

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजू सैमसन(SANJU SAMSNON) कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, “आजकल सोशल मीडिया पर काफी सारी बातें होती हैं कि संजू किसे रिप्लेस करेगा? ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को रिप्लेस करेगा या केएल राहुल(KL RAHUL) को रिप्लेस करेगा?

“मैं काफी खुशनसीब हूं कि पांच साल बाद टीम में आया. इंडियन टीम पांच साल पहले भी वर्ल्ड की बेस्ट टीम थी और आज भी नंबर वन है. ऐसे में टीम में जगह पाना और 11 में जगह बना पाना… हमारी टीम में काफी क्वालिटी है, इसलिए हमें सही फ्रेम ऑफ माइंड में रहना ज़रूरी है.”

ALSO READ: T20 World Cup 2022: राशिद खान और युजवेंद्र चहल में कौन ऑस्ट्रेलिया में है बेस्ट ब्रैड हॉग ने बताया नाम

अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ नहीं कोई मुकाबला

संजू इस वीडियो में अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं,

“मेरी सोच क्लियर रहनी चाहिए. मैं सोचता हूं कि केएल राहुल और ऋषभ पंत अपनी टीम के लिए खेल रहे हैं. अगर ऐसे में मैं अपने ही साथी खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा सोचूंगा तो मैं कंट्री और अपनी टीम को शर्मिंदा करूंगा.”

ALSO READ: अंबाती रायडू ने खोला राज बताया क्यों आईपीएल के बीच संन्यास का ट्वीट कर किया था डिलीट, क्या CSK से हुई थी लड़ाई?