भारत के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोटिल होकर पुरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर
भारत के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज भारतीय खिलाड़ी चोटिल होकर पुरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

इन दिनों इंग्लैंड में खेले जा रहे काउंटी क्रिकेट में कई भारतीय सितारे चमकते हुए दिखाई दे रहे हैं, फिर चाहें वो शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) हों या मोहम्मद सिराज (MOHAMMED SIRAJ). इंग्लैंड में इनके अलावा कई भारतीय खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, उन्ही में तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव (UMESH YADAV) का नाम भी शामिल है.

उमेश यादव (UMESH YADAV) काउंटी क्रिकेट में मिडिलसेक्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई दे रहे थे. उमेश यादव(UMESH YADAV) अपनी शानदार गेंदबाज़ से सबको प्रभावि करते हुए दिखाई दे रहे थे, लेकिन चोट के चलते अब उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है.

कब हुए चोटिल

बता दें, रॉयल लंदन कप में ग्लूस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे एक मैच में उमेश यादव (UMESH YADAV) को चोट का सामना करना पड़ा. उमेश यादव की चोट इस तरह की थी कि उन्हें मजबूरी में मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. इस चोट के बाद अब बचे हुए मैचों के लिए उनकी वापसी मिडिलसेक्स में नहीं हो पाएगी.

क्लब ने दिया बयान

उमेश यादव (UMESH YADAV) को लेकर मिडिलसेक्स ने बयान देते हुए सबकुछ साफ किया है. काउंटी क्लब के एक बयान में बताया गया,

“मिडिलसेक्स क्रिकेट को यह घोषणा करते हुए खेद है कि हमें अवगत कराया गया है कि उमेश यादव क्लब के साथ सीजन खत्म करने के लिए लंदन नहीं लौटेंगे और उन्हें मिडलसेक्स के काउंटी चैम्पियनशिप के बाकी मैचों से चोट के कारण बाहर होना पड़ेगा.”

ALSO READ: “कब तक मोड़ोगे मुंह” इस भारतीय खिलाड़ी ने एक और शतक लगाकर टीम इंडिया के दरवाजे पर दी दस्तक

बीसीसीआई की टीम कर रही देखरेख

बता दें, उमेश यादव की इस इंजरी की देखरेख बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा की जा रही है. उमेश यादव भारत वापस आ चुके हैं. उमेश यादव को 17 सिंतबर को लंदन लौटना था, लेकिन अपनी चोट के चलते वो वापसी नहीं कर पाएंगे.

इंडिया के खेले हैं इतने मैच

उमेश यादव ने टीम इंडिया के लिए कुल 134 मैच खेले हैं, जिसमें 52 टेस्ट, 75 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मैच शामिल हैं. उन्होंने टेस्ट में कुल 158 विकेट, वनडे में 106 और टी20 इंटरनेशनल में कुल 9 विकेट अपने नाम किए हैं.

ALSO READ: पाकिस्तान को ले डूबेगा बाबर का घमंड, शोएब अख्तर ने कहा इस गलती की वजह से ग्रुप स्टेज से बाहर हो जायेगी पाकिस्तान