"डेल स्टेन, जसप्रीत बुमराह तुमसे बेहतर गेंदबाज है" डेल स्टेन ने आलोचक की बंद कर दी बोलती कहा "वो बुमराह...."
"डेल स्टेन, जसप्रीत बुमराह तुमसे बेहतर गेंदबाज है" डेल स्टेन ने आलोचक की बंद कर दी बोलती कहा "वो बुमराह...."

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा हर सेलिब्रिटी छाया रहता है। चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हो चाहे वह क्रिकेट से जुड़ा हो या किसी और क्षेत्र से अगर वह सेलिब्रिटी है तो सोशल मीडिया पर जरूर छा जाता है और उनके फैन्स सोशल मीडिया पर हमेशा अपने सुपरस्टार के बारे में जाने के लिए उत्साहित रहते हैं। क्रिकेट की दुनिया को लोग काफी पसंद करते हैं। क्रिकेट का हर खिलाड़ी के लाखों फैंस होते हैं। उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ किया करते हैं और दूसरे को वह को वह ट्रोल कर देते हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें ट्रोलर्स को ऐसा जवाब मिलता है कि उनकी बोलती ही बंद हो जाती है ऐसा ही कुछ साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन के साथ हुआ।

डेल स्टेन की फोटो पर एक फैन ने कर दिया कमेंट

IPL-2022-Dale-Steins-great-response-to-this-fans-tweet

आपको बता दें डेल स्टेन ने एक सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की जिसमें वह समुंद्र के बीचो-बीच हाथों में एक बड़ी सी मछली लिए खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर उनकी छुट्टियां वाली नजर आ रही है, जिसका शिकार उन्होंने खुद किया था। डेल स्टेन ने जैसे ही इस पोस्ट को शेयर किया वैसे ही एक महिला फैन ने कमेंट कर दिया, कहा कि, ‘तुम से तो बेहतर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) है’।

इस महिला ने अपने कमेंट में डेल स्टेन की तुलना भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से कर दी है, जिसको सुनकर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने उसे ऐसा करारा जवाब दिया जिसे सुनने के बाद उस फैन की बोलती ही बंद हो गई।

ALSO READ:जिस भारत ने क्रिकेट खेलना सिखाया अब उसी भारत को हराने के लिए विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाफ खेलेंगे उन्मुक्त चंद

साउथ अफ्रीका की गेंदबाज ने दिया करारा जवाब

डेल स्टेन

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने उस महिला प्रशंसक को करारा जवाब दिया, स्टेन ने लिखा, “जरूर है, मैं रिटायर जो हो चुका हूं”। जिसके बाद उस ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया। बात ही कुछ ऐसी है क्योंकि साउथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज कोई मामूली गेंदबाज नहीं है, इसकी गेंद के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज नहीं टिक पाते थे।

डेल स्टेन को कई सालों तक विश्व का नंबर एक गेंदबाज माना जाता था। भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसा अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं वह पहले ही कर चुके हैं। पहली बात तो छुट्टियां वाली तस्वीर पर ऐसा कमेंट करना ही नहीं चाहिए उसे क्रिकेट से जोड़ना ही नहीं चाहिए, चाहे वो किसी भी खिलाड़ी की तस्वीर हो।

ALSO READ: Virat Kohli की बहन खूबसूरती में देती हैं भाभी अनुष्का शर्मा को भी मात, देखें तस्वीरें