Virat Kohli की बहन खूबसूरती में देती हैं भाभी अनुष्का शर्मा को भी मात, देखें तस्वीरें
Virat Kohli की बहन खूबसूरती में देती हैं भाभी अनुष्का शर्मा को भी मात, देखें तस्वीरें

विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी हैं और पूरे देश में उनका नाम है। धाकड़ बल्लेबाज होने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति भी हैं। यही नहीं विराट (Virat Kohli) बहुत अमीर हैं, उन्होंने करोड़ों की संपत्ति केवल अपने खेल के दम पर ही बनाई है। आज वो करोड़ो रुपये के संपत्ति के मालिक हैं। विराट कोहली इस समय आईपीएल में व्यस्त हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको विराट कोहली की बहन भावना कोहली के बारे में बात करेंगे।

भावना कोहली की खूबसूरती के आगे अनुष्का भी फेल

Virat Kohli's sister

अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद विराट के एक बेटी हुई जिसका नाम वामिका है, का यह दोनों बेस्ट कपल कहे जाते हैं, लेकिन आज हम अनुष्का के बारे में नहीं बल्कि विराट कोहली की बहन भावना कोहली के बारे में बताने वाले हैं जो कि बहुत खूबसूरत हैं। विराट कोहली की बहन का नाम भावना कोहली है। विराट भावना से बहुत प्यार करते हैं, भाई-बहन की बॉन्डिंग भी समय-समय पर दिखाई देती है। वह क्या करती हैं इस बारे में किसी को नहीं पता है। भावना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

विराट कोहली की बहन भावना कोहली की खूबसूरती की बात करें तो भावना कोहली काफी खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के आगे अनुष्का शर्मा भी फीकी पड़ जाती हैं। भावना कोहली को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

ALSO READ: विराट कोहली के बीच मैदान पर निकले आंसू, बोले भगवान हर बार मेरे साथ ही इतना गलत क्यों होता है

क्या करती हैं भावना?

Virat Kohli's sister
भावना एक बिजनेस वुमेन हैं। उन्होंने शादी संजय ढ़िंगरा से की है और वह दो बच्चों की मां हैं। अपनी भाभी को भावना काफी प्यार करती हैं। जिस समय अनुष्का और विराट की बेटी हुई थी। उस समय उनकी बहन भी काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने दोनों को खुशियों की बधाइयां भी दी थीं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है।

Read More-जिस भारत ने क्रिकेट खेलना सिखाया अब उसी भारत को हराने के लिए विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाफ खेलेंगे उन्मुक्त चंद