dipika singh oops moment
दीया और बाती की संध्या बिंदड़ी को कौन नहीं जानता है। संध्या बिंदड़ी यानी दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका एक वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें चेन्नई एक्सप्रेस की एक पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आती हैं। जिसमें वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं।

दीपिका सिंह बन के तितली दिल उड़ा गाने पर डांस करती नजर आईं

बता दें कि दीपिका सिंह चेन्नई एक्सप्रेस के पॉपुलर सॉन्ग बन के तितली दिल उड़ा पर डांस कर रील बना रही थी तभी उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। क्योंकि उन्होंने जो ड्रेस बना था वह हवा में उड़ गया। एक्ट्रेस येलो ड्रेस पहनकर पहाड़ों के बीच डांस कर रही थी तभी उनकी फ्रॉक हवा के झोंके से उड़ गई और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

इसके बाद उन्होंने समझदारी दिखाते हुए अपनी फ्रॉक पकड़ लिया और डांस को जारी रखा। एक्ट्रेस येलो फ्लोरल ड्रेस में नजर आई थीं। इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

 सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

 बता दें कि दीपिका कुछ समय से टेलिविजन इंडस्ट्री से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 40 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

 संध्या बिंदनी के नाम से हुईं मशहूर

 बता दें कि दीया और बाती हम सीरियल में उन्होंने संध्या बिंदड़ी का रोल प्ले किया था जिससे वह घर-घर में छा गईं। सीरियल में उन्होंने इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया था। साथ ही साथ उन्होंने बहू के भी फर्ज को बखूबी अदा किया। उसके बाद  साल 2014 में रोहित राज गोयल के साथ शादी कर ली और 2018 में एक बेटे को जन्म दिया ।