RAJSHREE SANWALI SALONI
TV सीरियल सात फेरे को कोई नहीं भुला सकता, क्योंकि अपने समय का सबसे फेमस टीवी सीरियल हुआ करता था। इस सीरियल में सलोनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर ने लीड रोल प्ले किया था और दर्शकों को मोह लिया था। सलोनी यानी की राजश्री ठाकुर ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

 राजश्री ठाकुर ने सलोनी का रोल किया था प्ले

 बता दें कि राजश्री ठाकुर ने सात फेरे सीरियल में सलोनी का रोल प्ले किया थी, जिसमें सलोनी को सीधा साधा दिखाया गया था। लेकिन राजश्री ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर किया जिसको देखकर लोग अपनी आंखों पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि यह यह वही सलोनी है जो सीरियल सात फेरे में नजर आती थीं।

रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और खूबसूरत हैं राजश्री ठाकुर

टीवी सीरियल सात फेरे में सलोनी का रोल प्ले करने वाली राजश्री को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस शो में वह एकदम सीधी-सादी और सांवली महिला के रूप में नजर आई थी। लेकिन वह रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत और फैशनेबल हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का मन मोह लेती हैं।

राजश्री इंडस्ट्री से भले ही दूर हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी और बढ़ती जा रही है। उन्होंने एक अपनी तस्वीर शेयर की थी जो देखते-देखते वायरल हो गई। राजश्री कलरफुल ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस उनके तारीफ कर रहे हैं।

ALSO READ- बांग्लादेश दौरे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, चोट की वजह से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी!

 2005 में टीवी इंडस्ट्री में ली थी एंट्री

बता दें कि साल 2005 में सात फेरे टेलीविजन पर प्रसारित हुआ जिसमें उन्हें सलोनी का रोल प्ले करने का मौका मिला और उन्हें इस रोल को बखूबी प्ले किया और इसीलिए इतना फेमस हुआ कि 5 साल तक लगातार चलता रहा।

उसके बाद वो रियलिटी शो में भी दिखाई दी। सलोनी सपना बाबुल का बिदाई में नजर आई थीं। अब राजश्री 40 साल की हो चुकी है और एक बेटी की मां भी हैं।