IND vs IRE: खत्म हुआ भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज की तलाश, आयरलैंड दौरे पर मिला रोहित शर्मा से भी धाकड़ बल्लेबाज
IND vs IRE: खत्म हुआ भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज की तलाश, आयरलैंड दौरे पर मिला रोहित शर्मा से भी धाकड़ बल्लेबाज

इंडिया और आयरलैंड (India vs Ireland) के बीच खेली जा रही सीरीज (IND vs IRE) के पहले मैच में इंडिया ने आयरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में इंडिया की तरफ से ताबड़तोड़ ओपनिंग देखने को मिली.

हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) की कप्तानी में टीम ने पहली जीत हासिल की. हार्दिक का कप्तान के तौर पर डेब्यू सफल रहा. इस मैच में इंडिया की तरफ से ओपनिंग आए इस बल्लेबाज़ ने सभी को खुश कर दिया. लोग बोले बिल्कुल रोहित शर्मा है.

रोहित शर्मा जैसी की बल्लेबाज़ी

आयरैलंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में ईशान किशन(ISHAN KISHAN) के साथ दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) ओपनिंग करते हुए दिखाई दिए. हालांकि, ओपनिंग पर ईशान किशन(ISHAN KISHAN) के साथ ऋतुराज गायकवाड़(RUTURAJ GAYAKWAD) आते हैं, लेकिन इस मैच में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को मौका दिया और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 29 गेंदों में 2 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 47 रनों की शानदार पारी खेली.

दीपक ने इंडिया को एक अच्छी शुरुआत दिलवाई जिसके चलते टीम को जीतने में किसी तरह की कोई मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ा.

आईपीएल से ही पेश की थी इंडिया की दावेदारी

दीपक हुड्डा

दीपक(DEEPAK HOODA) ने साल 2022 में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की कप्तानी में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2022(IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स(LUCKNOW SUPER GAINTS) की तरफ से खेलते हुए 15 मैचों में 451 रन बनाए थे. लखनऊ ने दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को मेगा ऑक्शन में 5.75 करोड़ रूपए देकर अपने खेमे में शामिल किया था. दीपक ने अपनी फ्रेंचाइजी को बिल्कुल निराश नहीं किया था.

ALSO READ:IND vs LEI: बीच मैच में BCCI ने बदला भारतीय टीम का कप्तान, चमक गयी इस खिलाड़ी की किस्मत, नए कप्तान देख हुए कन्फ्यूज

दीपक में नज़र आती है रोहित शर्मा की झलक

दीपक हुड्डा

दीपक ने साल 2022 में ही रोहित शर्मा की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू किया था. दीपक ने इंडिया के लिए अब तक 2 एक दिवसिय और 4 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. दीपक के पास पारी की शुरुआत कर क्रीज़ पर जमकर खेलने की कला है. क्रीज पर टिक कर ताबड़तोड़ कैसे खेला जाता है. इसमें दीपक माहिर हैं. अगर वो ऐसे ही खेलते रहे तो, वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी पेश कर सकते हैं.

ALSO READ:IND vs IRE: खत्म होने के कागार पर है 27 साल के इस खिलाड़ी का करियर, पंत के बाद हार्दिक पांड्या ने भी किया नजरंदाज