IND vs ENG: इस खिलाड़ी की अचानक लगी लॉटरी, टीम इंडिया से आया बुलावा, रोहित के जगह करेगा बल्लेबाजी
IND vs ENG: इस खिलाड़ी की अचानक लगी लॉटरी, टीम इंडिया से आया बुलावा, रोहित के जगह करेगा बल्लेबाजी

इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ एक जुलाई से बर्मिंघम में आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. लेकिन इस मैच से पहले ही भारतीय टीम के कप्तान रोहित (ROHIT SHARMA) शर्मा कोरोना पॉटिजिटव पाए गए हैं. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के बाद टीम का कप्तान कौन होगा. उनकी जगह ओपनिंग कौन करेगा, इन सारी बातों को लेकर असमंजस्य की स्थिति बनी हुई है.

बीसीसीआई (BCCI) ने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) की जगह इस दिग्गज खिलाड़ी को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है.

ये दिग्गज टीम में रोहित की जगह होगा शामिल

मयंक अग्रवाल ने रोहित शर्मा

बीसीसीआई(BCCI) ने फैसला किया है कि रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की जगह भारतीय टीम में मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRAWAL) को शामिल किया जाएगा. मयंक रोहित के बैकअप के तौर पर रहेंगे.

इस बात को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है कि रोहित आखिरी टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं, इसलिए मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRAWAL) को बैकअप खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड भेजने का फैसला किया गया है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRAWAL) 27 को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं.

क्वारंटीन को लेकर नहीं है कोई चक्कर

मयंक अग्रवाल

बता दें, अभी रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट आनी बाकी है. उसी के मुताबिक सारे फैसले होंगे. अगर वो रिपोर्ट निगेटिव आती है तो, रोहित टीम में खेलेंगे नहीं तो मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRAWAL) टीम में दिखाई देंगे. इंग्लैंड में क्वारंटीन को लेकर कोई चक्कर नहीं है. मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRAWAL) सीधे तौर पर इंडिया से जुड़ जाएंगे.

ALSO READ:IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली

टेस्ट में पारी शुरुआत करने का है अनुभव

MAYANK AGRAWAL

मयंक अग्रवाल इससे पहले भी इंडिया के लिए टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत कर चुके हैं. मयंक अग्रवाल अब इंडिया के लिए कुल 21 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 41.33 की औसत से 1488 रन बनाएं हैं. इन पारियों में 4 शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल हैं. मयंक अपने खेल को लेकर कुछ वक़्त से टीम से बाहर चल रहे थे. हालांकि, एक बार फिर उन्हें रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम में जगह मिल सकती है. बाकी देखना है कि क्या रोहित खेल पाएंगे या नहीं.

ALSO READ:IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 की प्लेइंग इलेवन आई सामने, इन 2 बदलाव के साथ उतरेगी भारतीय टीम