सालो बाद रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड आई सामने, रोहित और अपने रिलेशन को लेकर फैंस किया अपील, देखें वीडियो
सालो बाद रोहित शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड आई सामने, रोहित और अपने रिलेशन को लेकर फैंस किया अपील, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रितिका सजदेह के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर चुके हैं। उनकी एक प्यारी से बेटी भी है। लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम कई अन्य लोगों के साथ जुड़ चुका है। जोकि मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी गर्लफ्रेंड भी बताई जा चुकी है।

रोहित शर्मा की पुरानी गर्लफ्रेंड सोफिया हयात ने हाल में अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करके उनकी और रोहित के विषय में बातचीत ना करने की अपील की है। सोफिया हयात ने स्विम सूट में एक वीडियो बनकर इसे शेयर किया है। जानिए कौन हैं सोफिया हयात…

सोफिया हयात ने कहा यकीन नहीं होता लोगों को अभी भी पता है कि हम साथ थे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जोकि इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए यूनाइटेड किंगडम में है। लेकिन कोविड के कारण टीम से अलग है। अब एक जुलाई से उन्हें मैच खेलना है। इसी बीच उनकी पहले ही 38 साल की महिला मित्र रह चुकीं ( मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक) सोफिया हयात ने एक वीडियो शेयर करके उनके और रोहित शर्मा के बारे में बात न करने की अपील की है। इस विडियो में बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी सोफिया हयात स्विम सूट में नजर आ रही है। साथ ही चश्मे वो बिंदी में नजर आ रही है।

सोफिया ने वीडियो जारी कर किया अपील

सोफिया हयात में वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

“क्या हम कृपया इसे जाने दे सकते हैं। आइए मेरी और रोहित शर्मा की बात करना बंद करें। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग अभी भी चाहते हैं कि हम साथ रहें। पिछले कुछ दिनों से मेरा और रोहित का नाम ट्रेंड कर रहा है। क्या हम इस बात का सम्मान कर सकते हैं कि वह अब एक बच्चे के साथ विवाहित है। हाय शादी के लिए कुछ सम्मान होने दो”।

रोहित शर्मा ने फैन कहकर तोड़ दिया था दिल

सोफिया हयात ने उस समय रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो रोहित शर्मा से लंदन के एक होटल में मिली थीं। जहां पर रोहित शर्मा ने उन्हें किस भी किया था और उसके साथ डांस भी किया था। लेकिन सोफिया का दिल टूट गया था जब रोहित शर्मा ने बाकी लोगों उन्हे फैन कहकर मिलवाया था। रोहित शर्मा में इस पर कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

Also Read : IND vs SA: “श्रेयस, राहुल द्रविड़ का दामाद है क्या…” अय्यर के बेतूका शॉट पर भड़के फैंस सोशल मीडिया पर किया अभद्र भाषा का प्रयोग