Asia Cup में एक भी मैच भी नहीं खेला पाएंगे ये 3 खिलाड़ी, शानदार फॉर्म के बाद भी नहीं मिलेगी प्लेइंग XI में जगह!
Asia Cup में एक भी मैच भी नहीं खेला पाएंगे ये 3 खिलाड़ी, शानदार फॉर्म के बाद भी नहीं मिलेगी प्लेइंग XI में जगह!

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत इस महीने 27 अगस्त से होने वाली है। इस प्रतियोगिता का पहला मैच भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान के साथ साथ खेलना है। वहीं बीसीसीआई में 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। जिसे देखते हुए इन तीन खिलाड़ियों को स्क्वाड बेंच पर पर बैठना पद सकता है, ऐसा कहा जा सकता है। Asia Cup 2022 में कप्तान रोहित शर्मा अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे। ऐसे में ये तीन खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट के दौरान बेंच पर हो नजर आयेंगे। ऐसा कहा जा सकता है।

1- रवि बिश्नोई ( Ravi Bishnoi)

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई ( Ravi Bishnoi) का भारतीय क्रिकेट टीम के लिए Asia Cup 2022 में चयन किया गया है। आईपीएल में लखनऊ की टीम को और से शानदार प्रदर्शन करने वाले रवि विश्नोई ने एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे। 21 साल के युवा रवि बिश्नोई को कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप 2022 में प्लेइंग इलेवन में जगह देंगे, ऐसा मुश्किल नजर आ रहा है। भारतीय स्क्वाड में रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल स्पिन खिलाड़ी मौजूद हैं। साथ ही ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी शामिल है। दिग्गज स्पिनर्स की मौजूदगी के बाद टीम इंडिया में रवि विश्नोई को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल नजर आ रहा है।

Also Read : ‘भारत को जीतना है टी20 विश्व कप तो इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया में शामिल”, रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

2 – दीपक हुड्डा ( Deepak Hooda)

दीपक हुड्डा की एक पारी के सामने बौना साबित हुए ये 3 युवा खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटना हुआ तय

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज दीपक हुड्डा ( Deepak Hooda) काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया में अपना रास्ता बनाया और अब दीपक हुड्डा एशिया कप के लिए स्क्वाड का हिस्सा भी हैं। लेकिन Asia Cup 2022 में दीपक हुड्डा को शायद को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।

दीपक हुड्डा काफी अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन टीम इंडिया को अपना पहला मैच ही पाकिस्तान के साथ खेलना है। अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया अनुभवी खिलाड़ियों को मैदान पर उतारेगी, ऐसे में बाद भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में दीपक हुड्डा शायद पूरी प्रतियोगिता में बेंच पर नजर आयेगे।

3 – आवेश खान ( Avesh Khan)

सिर्फ इन 2 गेंदों ने खत्म किया आवेश खान का करियर, एशिया कप और टी20 विश्व कप से कटा पत्ता !

आवेश खान का भी Asia Cup स्क्वाड में चयन हुआ है। लेकिन आवेश खान शायद प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं नजर आयेंगे। आवेश खान का प्लेइंग इलेवन में प्रदर्शन पिछली सीरीज में भी कुछ खास नही रहा था। उनकी अनियमित फॉर्म को देखते हुए आवेश खान का भी Asia Cup 2022 प्रतियोगिता के एक भी मैच में खेल पाना मुश्किल रहा है।

Asia Cup 2022 खेलने के लिए अनुभवी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार और मैन इन फॉर्म अर्शदीप सिंह मौजूद हैं। वहीं हार्दिक पांड्या का भी विकल्प तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका के तौर पर मौजूद हैं। साथ ही गेंदबाज में रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल के ऑप्शन भी स्पिन गेंदबाजों में हैं। इसलिए आवेश खान का प्लेइंग इलेवन में खेलना मुश्किल है।

Also Read : T20 Word Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में इन 3 ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम