happu singh gori mam and bhabhi ji

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक हैं दरोगा हप्पू सिंह. हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं. वर्तमान समय में लोग इन्हें इनके रियल नाम यानी योगेश त्रिपाठी की बजाएं हप्पू सिंह के नाम से जानते हैं. यही नाम इनकी पहचान बन गया है.

गोरी मैम के दीवाने हैं हप्पू सिंह

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में गोरी मैम के कई दीवाने हैं. उन्हीं में से एक है दरोगा हप्पू सिंह जो हमेशा गोरी मैम के पीछे पड़े रहते हैं. अपनी अलग अलग अंदाज से उन्हें रिझाने की कोशिश करते हैं. गोरी मैम कोई भी काम कह दे हप्पू सिंह बाद तुरंत करते हैं.

बेहद खूबसूरत है हप्पू सिंह की रियल वाइफ

सीरियल में गोरी मैम के चर्चे बहुत होती है, इसकी वजह है कि गोरी मैंम की खूबसूरती . लेकिन क्या आपको पता है कि हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी की रियल वाइफ की खूबसूरती गोरी मैम को भी टक्कर देती है.

योगेश त्रिपाठी की रियल वाइफ का नाम सपना त्रिपाठी है. जो देखने में काफी स्टाइलिश है. योगेश अक्सर अपनी वाइफ और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसीलिए वह अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं.

दरोगा हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी को घूमने का काफी शौक है. अक्सर अपनी वाइफ के साथ कवालिटी टाइम बिताने  के लिए वे निकल पड़ते हैं. हप्पू सिंह सिर्फ शादीशुदा ही नहीं बल्कि एक बेटे के पिता हैं.

सोशल मीडिया पर वह अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं. शो में दरोगा हप्पू सिंह के रोल को दर्शन इतना पसंद करने लगे जिसकी वजह से मेकर्स ने उनका अलग ही उल्टन पल्टन नाम से सीरियल बना दिया.

ALSO READ: सारा अली खान को पैदा नहीं करना चाहते थे सैफ अली खान, अब सालों बाद अमृता सिंह ने किया खुलासा

Published on June 4, 2023 7:46 pm