SUHANI BHATNAGAR LOOKS NOW

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉलीवुड में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। बता दें कि दंगल में आमिर खान महावीर फोगाट के किरदार में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में उनकी तीन बेटियां थी। जिसमें एक बबीता फोगाट भी थी। जिसने बड़े-बड़े सूरमाओं को धूल चटाई थी। आपको बता दें कि बबीता फोगाट का रोल सुहानी भटनागर ने किया था।

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के चलते लोगों का दिल जीत लिया है। जिनमें एक चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर भी है। दंगल फिल्म में सुहानी ने बबीता फोगाट का किरदार निभाया था। वहीं वह अब काफी बड़ी हो गई हैं। सुहानी बड़ी होने के साथ काफी खूबसूरत भी होती जा रही हैं।

कातिल अदाओं से फैंस हुए घायल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani)

हाल ही में सुहानी भटनागर की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें सुहानी सी ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनके शॉर्ट हेयर और इस ड्रेस की वजह से सुहानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं वह इस अवतार में काफी बोल्ड और हॉट भी दिखाई दे रही हैं। सुहानी की ये फोटो देखने के बाद लोग सोच में पड़ गए हैं कि क्या यह वही लड़की है जिसने बबीता फोगाट का किरदार निभाया था।

ALSO READ: पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना

फिल्म दंगल से किया डेब्यू

बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर ने साल 2016 में फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से इस फिल्म में काफी लोकप्रियता हासिल की। वहीं सुहानी अब काफी बड़ी हो गई हैं।

सुहानी अब दिखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश और हॉट नजर आती है। सुहानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक उनकी बोल्ड तस्वीर देखने को मिल सकती है।

ALSO READ: ये हैं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बेटा, सलमान खान को मानते हैं अपना गॉडफादर

Published on December 27, 2022 2:11 pm