Placeholder canvas

पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना

साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन भारत में काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं। वहीं आज वह किसी पहचान के मोहताज नही हैं। फिल्म पुष्पा ने उन्हें पूरे भारत में फेमस कर दिया। अल्लू अर्जुन अपने खास एक्शन और स्टाइलिश एक्टिंग की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। वहीं उनका हर किरदार काफी ज्यादा लाजवाब होता है। फिल्म पुष्पा के गाने से लेकर डॉयलॉग लोगों को खूब ज्यादा पसंद आए थे। जो अब भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।

आज हम आपको उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बताएंगे जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

अल्लू अर्जुन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

बता दें कि अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है। वहीं टॉलीवुड में अल्लू अर्जुन और स्नेहा की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों ही पावर कपल के रूप मे जाने जाते है। 6 मार्च 2016 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने हैदराबाद में शादी रचाई थी। वहीं अब ये कपल दो बच्चों के पैरेंट्स भी बन गए हैं।

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। स्नेहा रेड्डी अमेरिका से कंप्यूटर साइंस की डिग्री ली है। वहीं उनके पिता हैदराबाद के एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी एक दूसरे को बहुत प्यार करते है। वहीं इन दोनों ने बाद में शादी रचाकर जीवनभर के लिए एक दूसरे के हो गए।

ये भी पढ़ें –तारक मेहता के अय्यर की होने वाली पत्नी खूबसूरती में देती है बबिता जी को मात, देख जेठालाल के भी छूटेंगे पसीने

पहली नजर में अल्लू अर्जुन को हुआ प्यार

बता दें कि अल्लू अर्जुन को स्नेहा से लव एट फर्स्ट साइट हुआ था। दरअसल, अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में देखा था। वहीं इस दौरान स्नेहा की खूबसूरती देखकर अल्लू को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया। इसके बाद अल्लू और स्नेहा एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से इंट्रोड्यूस हुए थे।

वहीं पहली मुलाकात में दोनों ने एक दूसरे का नंबर भी एक्सचेंज कर लिया। अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्मों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं साउथ इंडस्ट्री में उनका काफी जलवा है। आपको बताते चलें कि साउथ इंडिया के अलावा भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अल्लू अर्जुन के काफी ज्यादा फैंस हैं।

ये भी पढ़ें – ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे