CSK RETAIN PLAYERS
CSK RETAIN PLAYERS

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बीसीसीआई की तरफ से आईपीएल के अगले सीजन के लिए सभी टीमों के रिटेन खिलाड़ियों को लेकर डेडलाइन जारी कर दी है। ऐसे में अब सभी टीमें अपने रिटेन करने वाले खिलाड़ियों को लेकर तस्वीर को साफ करती नजर आ रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

Chennai Super Kings
Chennai Super Kings

आईपीएल के अगले सीजन को लेकर रिटेंशन पॉलिसी के लिए बीसीसीआई ने 30 नवंबर को अंतिम तारीख तय कर दी है। जिसके बाद से सभी टीमें अपनी तरफ से रिटेन खिलाड़ियों के नाम को लेकर योजना बनाने में जुट गए हैं।

जिसके बीच आईपीएल के पिछले सीजन की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर खबरें आ रही हैं। जिसमें उन्होंने अपने 4 रिटेन खिलाड़ियों के नाम तय कर दिए हैं। खबरों की माने तो चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 खिलाड़ियों में महेन्द्र सिंह धोनी, रवीन्द्र जडेजा, ऋतुराज गायकवड़ और मोइन अली को रिटेन करने जा रहा है।

ये हैं वो 4 नाम

MS DHONI IPL 2022
MS DHONI IPL 2022

वैसे धोनी, जडेजा और ऋतुराज के नाम तो तय माने जा रहे हैं, वहीं सूत्रों की माने तो मोइन अली से चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी रिटेन करने के लिए बात कर रहा है। मोइन अली का नाम लगभग तय है, लेकिन उनसे बात नहीं बनने पर सैम कुरैन को रिटेन किया जा सकता है।

ALSO READ: IPL 2022: 2 अप्रैल से इन 2 टीमों के बीच होगा आईपीएल का शुरुआत, जानिए किस दिन खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नाम 20 नवंबर तक बीसीसीआई को सौंपने हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आधिकारिक रूप से तो कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इन 4 खिलाड़ियों के नाम तय ही माने जा रहे हैं। लेकिन वहीं सुरेश रैना को रिलीज करने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

भविष्य में खेलने पर धोनी ने कही थी ये बात

MS DHONI CSK
MS DHONI CSK

अगर बात करें महेन्द्र सिंह धोनी की तो उनका नाम भी रिटेन खिलाड़ियों में जोड़ा गया है। वैसे पहले तो धोनी इस सीजन में खेलने से ही इनकार कर रहे थे, लेकिन अब धोनी अगले कुछ और सीजन खेलते नजर आ सकते हैं। जिसके उन्होंने संकेत दिए हैं।

ALSO READ: दिल्ली कैपिटल ने ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ समेत इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, धवन, रबाडा समेत इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

धोनी ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि

“मैंने हमेशा अपने क्रिकेट को प्लान किया है, मैंने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मुकाबला मेरे शहर रांची में खेला था, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी-20 मैच चेन्नई में होगा। चाहे अगले साल या आने वाले पांच सालों में, हम वास्तव में नहीं जानते।”

Published on November 26, 2021 7:41 am