IPL

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण के लिए सभी टीम 12 और 13 फरवरी के मेगा ऑक्शन के किए तैयार हैं। सभी टीम 90 करोड़ एक बजट के साथ बेस्ट टीम चुनना चाहेगी। जिसके लिए वो अपने समीकरण बिठाने में लगे हुए हैं। इसी के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स भी अपनी टीम के लिए बेस्ट प्लेयर चुनना चाहेंगे। जो एक बार और फ्रेंचाइजी को खिताब दिला सके। जिसके लिए फ्रेंचाइजी इन पांच खिलाड़ियों पर अपनी नजर जरूर रखेगी…

क्विंटन डीकॉक ( Quinton Di Kock)

क्विंटन डीकॉक

चेन्नई टीम अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जोकि शायद इस सीजन में अंतिम बार टीम में नजर आ रहे हैं। अगर वो अगले सीजन से टीम में नही होते है, तब एक दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत होगी। ऐसे में विकेट कीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं। क्विंटन डीकॉक टी20 फॉर्मेट में एक अच्छे खिलाड़ी हैं।

रोवमैन पॉवेल ( Rovman Powell)

रोवमैन पॉवेल

चेन्नई सुपर किंग्स इस बार अपनी टीम में कुछ पावर हीटर भी शमिल करना चाहेगी। जिसमे वेस्टइंडीज के खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल हो ऑक्शन में खरीद सकती है। रोवमैन पॉवेल एक आक्रामक पावर हीटर बल्लेबाज हैं। चेन्नई की टीम के लिए वो काफी अच्छे बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।

राज बावा ( Raj Bawa)

राज बावा

अंडर 19 टीम के खिलाड़ी राज बावा जोकि अंडर 19 टीम में बहुत शानदार खिलाड़ी बनकर सामने आए थे। स्पोर्ट्स से फैमिली बैकग्राउंड रखने वाले खिलाड़ी राज बावा चेन्नई के लिए आगे जाकर एक रिजर्व खिलाड़ी बनकर सामने आ सकते है। अंडर 19 विश्व कप के दौरान राज बावा में जुझारू खिलाड़ी होने की खूबियां देखी गई थी।

दीपक चाहर ( Deepak Chahar)

दीपक चाहर

चेन्नई टीम के प्रमुख गेंदबाजों में से एक दीपक चाहर को चेन्नई टीम में IPL मेगा ऑक्शन के नियम के चलते रिटेन नही कर पाई थी। जिसके बाद अब IPL ऑक्शन में अपने इस मैच विनर खिलाड़ी को वापस टीम में कम लिए एक लंबी बिडिंग कर सकती है। दीपक चाहर समय आने पर ऑल राउंडर की भूमिका भी निभा सकते हैं। ऐसा पिछले मैच में देखा गया है।

ALSO READ:IPL 2022: TATA आईपीएल के लिए टीम ने बदल दी अपनी जर्सी, अब इस जर्सी में बनेगी आईपीएल का हिस्सा, देखें तस्वीरें

शार्दुल ठाकुर ( Shardul Thakur)

शार्दुल ठाकुर

महाराष्ट्र के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर लंबे समय से टीम का हिस्सा हैं। लेकिन मेगा ऑक्शन के कारण फ्रेंचाइजी को शार्दुल ठाकुर को IPL ऑक्शन में उतरना पड़ा। लेकिन इस IPL ऑक्शन में वो वापस इसी टीम में आ सकते हैं। शार्दुल ठाकुर एक ऑल राउंडर खिलाड़ी है। चेन्नई टीम उन्हे टीम में लाने की कोशिश जरूर करेगी।

ALSO READ:IPL 2022: हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली अहमदाबाद टीम के नाम की हुई घोषणा, इस नये नाम से उतरेगी टीम

Published on February 11, 2022 8:34 am