Placeholder canvas

IPL 2022: हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली अहमदाबाद टीम के नाम की हुई घोषणा, इस नये नाम से उतरेगी टीम

IPL 2022 में इस बार 10 टीमें नजर आने वाली है. जिसमें लखनऊ और अहमदाबाद की टीम नजर आयेंगी. लखनऊ टीम के नाम और लोगो की घोषणा बहुत पहले हो गयी थी. लेकिन अहमदाबाद की टीम के नाम का फैंस इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब अहमदाबाद टीम (AHMEDABAD TEAM) के नाम की घोषणा हो गयी है. ये नाम बेहद चौकाने वाला भी है.

अहमदाबाद टीम के नाम की हुई घोषणा

IPL CVC AHMDABAD

सभी फ्रेंचाइजियो ने अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन की तैयारी कर ली है. लेकिन अब उससे पहले नई टीम अहमदाबाद ने अपने नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है. जहाँ पर उन्होंने टीम को गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) नाम दिया है. दरअसल इस टीम को शहर के नाम पर खरीदा गया था. लेकिन लोगों को जोड़ने के लिए इस गुजरात राज्य का नाम दिया गया है. वहीं लखनऊ टीम की बात करें तो उन्होंने अपना नाम लखनऊ सुपरजांयट (LUCKNOW SUPERGAINT) रखा है. इन दोनों की नजरें अब मेगा ऑक्शन में अच्छा प्रदर्शन करके बेहतर और मजबूत टीम बनाने पर होगी. जिससे वो खिताब जीत की तरफ जा सके.

हार्दिक पांडया IPL 2022 में टीम की करेंगे कप्तानी

हार्दिक पांड्या

बात करें अगर अहमदाबाद की टीम की तो कप्तान के तौर पर इस टीम ने भारतीय ऑलरांउडर हार्दिक पांडया (HARDIK PANDYA) को चुना है. जो इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. उन्हें आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए टीम 15 करोड़ की रकम देगी. वहीं दूसरे खिलाड़ी के रूप में इस टीम ने राशिद खान (RASHID KHAN) को टीम का हिस्सा बनाया है.

उन्हें भी 15 करोड़ की बड़ी रकम दी जा रही है. इसके अलावा तीसरे खिलाड़ी के रूप में इस टीम ने शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) को 8 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है. इस टीम ने 38 करोड़ की रकम खर्च कर दी है. वो मेगा आक्शन में 52 करोड़ की रकम लेकर जायेंगे. इस टीम के कोचिंग स्टाफ में गैरी किस्टन, आशीष नेहरा (ASHISH NEHRA) और विक्रम सोंलकी नजर आ रहे है.