Placeholder canvas

IPL 2022: TATA आईपीएल के लिए टीम ने बदल दी अपनी जर्सी, अब इस जर्सी में बनेगी आईपीएल का हिस्सा, देखें तस्वीरें

यूएई में खेले गए पिछले आईपीएल के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. जिसके कारण ये टीम आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कई बदलावों के साथ में नजर आने की तैयारी कर रही है. जिसके तहत कोचिंग स्टाफ के बाद अब इस सीजन के लिए नई जर्सी भी लांच कर दिया गया है. इस दौरान जर्सी में कुछ बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं.

IPL 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लांच की नई जर्सी

IPL 2022

सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) की टीम एक बार आईपीएल (IPL) का खिताब 2016 में जीत चुकी है. पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद अब ये टीम कुछ नए बदलावों के साथ नजर आने वाली है. कोचिंग स्टाफ में बड़े बदलाव करने के बाद अब इस टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए नई जर्सी लांच कर दी है.

रंग भले ही पुराना ही नजर आ रहा हो लेकिन कॉलर से साथ हाथों के रंग को काला कर दिया है, जो पिछले सीजन में नहीं था. हालांकि इस जर्सी लांच में उन्होंने साफ नहीं किया है कि वो किस बांड के साथ जुड़े हैं. जिसके कारण ही फैंस को अभी इसका फाइनल रूप देखने को मिलेगा. हालांकि इसकी चर्चा तेजी से चल रही है. जल्द ही कुछ और घोषणा से फ्रेंचाइजी कर सकती है.

बदलावों के साथ नजर आ रही है सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022

इस टीम ने IPL 2022 के लिए 3 खिलाड़ियो को रिटेन किया है. जिसमें कप्तान केन विलियमसन नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ युवा उमरान मलिक (UMRAN MALIK) और अब्दुल समद भी नजर आ रहे हैं. इनको साथ में लेकर टीम आगे की योजना बनाएगी. वहीं कोचिंग स्टाफ की बात करें तो टॉम मूडी (TOM MOODY) एक बार फिर से मुख्य कोच की भूमिका निभायेंगे.

वहीं उनका साथ देने के लिए साइमन कैटिच नजर आने वाले हैं. बल्लेबाजी कोच और सलाहकार के रूप में दिग्गज ब्रायन लारा जुड़ें हैं. वहीं तेज गेंदबाजी कोचिंग डेल स्टेन (DALE STEYN) तो वहीं स्पिन गेंदबाजी कोचिंग मुथैया मुरलीधरन नजर आने वाले हैं. वहीं हेंंमग बदानी फिल्डिंग कोच का रोल निभाते हुए नजर आयेंगे.

यहाँ पर देखें ट्वीट

ALSO READ:IPL 2022: विराट कोहली ने किया खुलासा, फ्रेंचाइजी ने नीलामी में नाम देने को कई बार किया उनसे संपर्क