Placeholder canvas

IPL 2022: “उन्होंने मुझे बिना कारण बताए टीम से निकाल दिया…” डेविड वॉर्नर ने बताया सनराइजर्स के मालिक ने कैसे की उनकी बेईज्जती

आईपीएल 2021 का सीजन अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुआ है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। आईपीएल 2022 को लेकर सभी टीमें पूरे जोश के साथ तैयारी में जुटी हुई हैं। दो टीमों के आ जाने के बाद कंप्टीशन और बढ़ गया है। ऐसे में सभी टीमें अपने बजट में बेहतरीन खिलाड़ियों को अपने पक्ष में रखना चाहेंगी। हैदराबाद की टीम से जुड़ा ये महत्वपूर्ण डिजीशन सामने आ रहा है। आइये जानते हैं इसके बारे में डिटेल्स में…….

आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

david warner
आईपीएल सीजन 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन शुरू से ही खराब रहा था। मैनेजमेंट ने इसे डेविड वॉर्नर की कप्तानी की कप्तानी को जिम्मेदार माना उन्हें कप्तानी से हट दिया गया। कप्तानी से हटा कर उन्हें कई मैचों में प्लेइंग 11 से भी बाहर रख गया था और डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन ने कप्तानी पद का भर उठाया था, लेकिन उसके बावजूद टीम के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला।

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: पॉइंट टेबल में सबसे नीचें 5वें स्थान पर है टीम इंडिया तो ब्रायन लारा ने बताया कौन सी टीम सेमीफाइनल में बनाएगी जगह

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल सीजन 2021 में 14 लीग मैचों मे मात्र 3 मैच ही जीते थे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे अपना स्थान खत्म किया था। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते लंबे-लंबे स्कोर बनाने के लिए जानी जाती है, लेकिन इस साल टीम की तरफ से ऐसा कोई प्रदर्शन नहीं हुआ था।

डेविड वॉर्नर नहीं खेलना चाहते अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कोई मैच

david warner srh

आईपीएल के अगले सीजन 2022 में टीमों के लिए मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) का आयोजन किया जाएगा। एक रेडियो स्टेशन से बात करने के दौरान डेविड वॉर्नर ने 28 अक्टूबर को बताया कि

“वह आईपीएल के 15वें एडिशन 2022 के लिए नीलामी में अपना नाम देना चाहते हैं। वो आईपीएल लीग 2022 में एक नई शुरुआत करना चाहते हैं”

ALSO READ: ICC T20 WC: पोस्ट मैच प्रेस कांफ्रेस में पाकिस्तानी पत्रकार करने लगा तालिबान के बारे में सवाल, भड़के मोहम्मद नबी ने छोड़ा प्रेस कांफ्रेस, देखें वीडियो

डेविड वॉर्नर ने बताया आगे की प्लानिंग

david warner sunrisers hydrabad
डेविड वॉर्नर ने रेडियो पर बातचीत से ये साफ जाहिर कर दिया कि वो अब सनराइजर्स का हिस्सा नहीं रहेंगे। डेविड वॉर्नर इस समय अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में आईपीएल की टीम ने उन्हें कप्तानी से हटाने के साथ साथ प्लेइंग 11 का हिस्सा भी नही होने दिया।  डेविड वॉर्नर ने आगे कहा कि उन्हें अभी तक टीम से बाहर बैठाने का कारण नही बताया गया था।

ऑक्शन के सवाल पर डेविड वॉर्नर ने बताया कि वो बेशक अपना नाम ऑक्शन पूल में देंगे। क्योंकि वॉर्नर को 8 साल से जिस टीम से खेल रहे हैं उसी सनराइजर्स हैदराबाद में फिर से टीम रखने की उम्मीद नहीं है। इसलिए आईपीएल के अगले सीजन 2022 में वो अपना नाम ऑक्शन में देंगे और एक नई पारी से आईपीएल में क्रिकेट में शुरुआत करेंगे। बता दें आईपीएल में सनराइजर्स से पिछले 8 सालों से जुड़े हुए है और 2016 के सीजन में टीम को खिताब भी जितवाया था।

ALSO READ: ICC T20 WC: विराट कोहली ने बताया न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ ‘करो या मरो’ मुकाबला जीतने का मास्टर प्लान