स्मृति मंधाना

क्रिकेट की दुनिया में जिस तरह भारतीय क्रिकेट टीम सुर्ख़ियों में बना रहता है उसी तरह अब महिला क्रिकेट टीम भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता हैं. स्मृति मंधाना महिला क्रिकेटर के फैंस संख्या  बहुत बड़ी हैं. और वह कई फैंस की क्रश भी हैं. इसलिए उनको नेशनल क्रश भी कहते हैं. लेकिन नेशनल क्रश का दिल किस पर आ गया हैं ये बात सामने आ चुकी हैं.

पलाश नाम के लड़के को कर रही डेट

स्मृति मंधाना पलाश मुच्छल

एक इंटरव्यू के दौरान स्मृति मंधाना ने लगभग ये बात कबूल ही करने वाली थी की ये किसे डेट कर रहीं हैं. दरअसल शो को होस्ट करने वाली महिला होस्टर मंधाना से दर्शकों से लिए गए सवालों के जवाब पूछ रही थी. होस्टर ने पूछा, ‘‘किसी ने पलाश नाम के लड़के को लेकर कमेंट किया कि पलाश इतने खास क्यों हैं स्मृति मंधाना के लिए?’ 

सवाल से बचती नजर आ रही मंधाना

Smriti Mandhana answers whether she prefers love marriage or arranged 1

सवाल सुनते ही स्मृति मंधाना ने के चेहरे पर हलकी सी स्माइल आ जाती है और हँसते हुए कहती हैं कि, मुझे नहीं पता इसके बारे में शायद पलाश और खास राइम कर रहा है इसलिए उसने ऐसा लिखा हो।’  इसके बाद सवाल कर रही होस्ट ने कहा कि मुझे लगता है आप इस सवाल से बचने की कोशिश कर रही हो. लेकिन, प्लीज़ हमे इसके बारे में थोडा सा कुछ भी तो बता दो. इसके बाद स्मृति मंधाना कहती है कि इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता. उनके ऐसे रिएक्शन से साफ़ पता चल जा रहा हैं पलाश नाम के लड़के से कुछ तो है.

ALSO READ: सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को दी सलाह, बोले- इन 2 खिलाड़ी को करो प्लेइंग IX से बाहर, जीत पक्की

म्यूजिक कंपोजर है पलाश

खबरों की माने तो स्मृति मंधाना म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल को डेट कर रही हैं. बता दें जब पलाश मुच्छल का नया गाना रिलीज हुआ था तब मंधाना ने उसका  प्रमोशन करते हए लोगो से अपील की थी. लेकिन अभी भी इन दोनों के रिश्तो पर मुहर नहीं लगी हुई है. क्यूंकि इन दोनों ने अपने रिश्तो पर खुलकर बात नहीं की हैं.

ALSO READ: IPL 2022: भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, होगा टीम का नया कप्तान !

Published on October 31, 2021 8:22 am