brain lara

भारतीय टीम दुनिया की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक मानी जाती है और शुरू हो चुके वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदारी रखती है। लेकिन वेस्ट इंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा कि टीम इंडिया का इस बार खिताब जीतना मुश्किल है। लेकिन सेमीफाइनलिस्ट जरूर बनेगी।

भारत को विश्व कप 2021 भूल जाना चाहिए: ब्रायन लारा

brain lara team india

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 का अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ गंवा चुकी है। ऐसे में वेस्ट इंडीज के महान दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने इंडियन टीम को फॉरगेट वर्ल्ड कप कहा है। टीम इंडिया को लेकर लारा की इस भविष्यवाणी से क्रिकेट पंडित और फैंस सभी आश्चर्य में हैं।

ALSO READ: ICC T20 WC: पोस्ट मैच प्रेस कांफ्रेस में पाकिस्तानी पत्रकार करने लगा तालिबान के बारे में सवाल, भड़के मोहम्मद नबी ने छोड़ा प्रेस कांफ्रेस, देखें वीडियो

वेस्ट इंडीज क्रिकेटर ने एक प्राइवेट चैनल से बातचीत के बीच में कहा कि भारतीय टीम सेमीफाइनल तक का सफर आसानी से तय कर लेगी, लेकिन कप नही जीत पाएगी। जबकि क्रिकेट के अन्य दिग्गजों ने कहा है कि भारतीय टीम इस बार विराट कोहली की कप्तानी में कप की प्रबल दावेदार है।

सूर्या और ईशान किशन के फैन हैं ब्रायन लारा

Ishan-Kishan-and-Surya-Kumar-Yadav

वेस्ट इंडीज क्रिकेटर ने कहा कि वह मुंबई इंडियंस टीम से खेलने वाले विकेट कीपर बैट्समन और मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर बैटिंग करने वाले सूर्य कुमार यादव से काफी प्रभावित हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये दोनो खिलाड़ी समय के साथ परपक्व और प्रोफेशनल हो रहे है। दोनो खिलाड़ियों का वर्तमान और भविष्य दोनो ही उज्ज्वल है।

ALSO READ: ICC T20 WC: सभी अटकलों पर लगा विराम, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं होगा टीम इंडिया के प्लेइंग IX में परिवर्तन!

भारतीय टीम है मजबूत: ब्रायन लारा

brain lara

ब्रायन लारा ने टीम इंडिय को एक मजबूत टीम बताया है। ब्रायन लारा ने कहा टीम इंडिया के युवा चेहरे भारत का भविष्य हैं। केएल राहुल, ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव इस टूर्नामेंट में कमाल कर सकते हैं। हालांकि मैच के दिन पिच और खिलाड़ियों का प्रदर्शन ज्यादा मायने रखती है। बता दें कि ब्रायन लारा वेस्टइंडीज के सफलतम खिलाड़ियों में से एक हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में टेस्ट मैच में 400 रन से ज्यादा बनाने का रिकॉर्ड भी इन्ही के नाम पर है। साथ कई अन्य उपलब्धियां भी ब्रायन लारा के नाम दर्ज हैं।

ALSO READ: ICC T20 World Cup 2021: नेट पर गेंदबाजी करने उतरे हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को लगाया गले

Published on October 30, 2021 4:30 pm