ms dhoni and hardik pandya

हार्दिक पंड्या का खेल इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। पाक के खिलाफ मैच में भारत के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने उम्मीद के विपरीत शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद हार्दिक पंड्या को लगातार ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन हार्दिक पंड्या उसके बाद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। चलिए जानते हैं क्या कारण है कि धोनी और हार्दिक पंड्या की तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है।

गेंदबाजी कर हार्दिक पंड्या ने धोनी को लगाया गले

T20-World-Cup-MS-Dhoni

भारत के विश्वकप में प्रवेश से पहले हार्दिक पांड्या को पूरी तरह से फिट बताया गया था। जिसके बाद वो विश्वकप टीम का हिस्सा थे। साथ ही साथ पाकिस्तान के साथ होने वाले भारतीय टीम के पहले मैच में भी बतौर ऑल राउंडर खेल रहे थे, लेकिन वो किसी भी रोल को सही से नही निभा पाए थे। बल्कि फील्डिंग के दौरान ईशान उनकी जगह क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान पर उतरे थे।

ALSO READ: IPL 2022 : ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं Ahmedabad Team के नये कप्तान, इस विदेशी का दावा सबसे मजबूत

रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि हार्दिक पंड्या को मांशपेशियों में जकड़न महसूस हुए थी। जिसके बाद स्कैन करवाया गया और सूजन की पुष्टि हुई। लेकिन आज सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही हैं, वो हार्दिक के फैंस के लिए अच्छी है। टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान हार्दिक नेट पर प्रैक्टिस कर रहे थे। कुछ देर बाद हार्दिक ने लय पकड़ ली। साथ ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और टीम में मेंटर के तौर और जुड़े महेंद्र सिंह धोनी भी खड़े थे।

 

हार्दिक पंड्या अपनी बालिंग से काफी उत्साहित हुए और धोनी को गले से लगा लिया। ये वाक्य कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या और महेंद्र सिंह धोनी की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। फैंस इन तस्वीरों को साझा भी कर रहे हैं।

हार्दिक का रवैया बन गया फैंस की उम्मीद की वजह

ms dhoni and hardik pandya
हार्दिक पंड्या एक बेहतरीन ऑल राउंडर हैं इस बात में कोई शक नहीं है। बांग्लादेश के साथ खेले हुए टी20 मुकाबले को भारतीय क्रिकेट फैंस भूल नहीं सकते हैं. जब हार्दिक पंड्या ने अपनी बॉलिंग के जरिए और धोनी की विकेटकीपिंग से बांग्लादेश के खिलाफ भारत को अंतिम गेंद पर मैच जिताया था। साथ ही साथ हार्दिक पंड्या बैटिंग में किस तरह से लंबे-लंबे शॉट लगाने के लिए भी जाते हैं।

हार्दिक पंड्या जब बैटिंग कर रहे हो तब फैंस का उत्साह देखने लायक होता है। लेकिन नेट के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जब हार्दिक पंड्या ने धोनी को गले लगा लिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि हार्दिक पंड्या भारत के लिए गेंदबाजी करते दिखेंगे। भारत का अगला मैच न्यूजीलैंड के साथ रविवार 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड पर खेला जाएगा। टीम में हार्दिक पंड्या अपनी जगह बनाने में कामयाब रहते हैं या नही, ये देखने लायक बात होगी। टीम इंडिया की प्वाइंट टेबल की दृष्टि से न्यूजीलैंड के साथ होने वाला ये मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है।

ALSO READ: IPL 2022: भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, होगा टीम का नया कप्तान !