विराट कोहली

भारत बनाम न्यूजीलैंड का करो या मरो का मुकाबला रविवार को खेल जायेगा. उससे पहले विराट कोहली ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस की. जिसमे कोहली ने कई सारे सवालो का जवाब दिया. इस दौरान अगले मैच की तैयारियों को लेकर बाते की व पिछले मैच में कहा गलती हुई ये भी बताया.

मोहम्मद शमी पर कही ये बात

विराट कोहली

विराट ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कहा गलती हुई यह हमे पता हैं. हम उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ सुधारने की कोशिश करेंगे. वही पाकिस्तान से हारने के बाद मोहम्मद शमी को ट्रोल करने पर भी विराट कोहली ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा धर्म के आधार पर किसी को निशाना बनाना सबसे खराब है. बता दें मैच हारने पर मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किये जाने लगा था.

ALSO READ: IPL 2022: भारतीय टीम के इस युवा खिलाड़ी की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, होगा टीम का नया कप्तान !

न्यूजीलैंड के खिलाफ बताया प्लानिंग

पाकिस्तान से हारने के बाद भारतीय टीम को सेमीफाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड को हर हाल में हराना होगा. इससे जुड़े न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजी को लेकर कोहली ने बताया प्लान. कोहली ने कहा कि, ‘जिस स्तर पर यह प्रतियोगिता होती है, वह बिल्कुल अलग है। आगे यह अहम रहेगा कि मानसिक तौर पर हम फील्ड पर कैसे उतरते हैं। पिछले मैच में पाकिस्तान के शाहीन हमारे खिलाफ आक्रामक रहे। हमें भी अब अपनी बैटिंग से न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाजोंं को रोकने के लिए तैयार रहना होगा।’

पाकिस्तान से हारने पर किया बचाव

भारतीय टीम

अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से हारने पर विराट कोहली ने कहा कि एक मैच से सब कुछ नहीं बिगड़ता। उन्होंने कहा “जैसा कि मैंने पहले भी कहा था, लोग नहीं समझते कि ग्राउंड पर हम कितनी मेहनत करते हैं। सिर्फ कोई एक गेम अहम नहीं होता। हमारे लिए हर मैच अहम है।”

बता दें पाकिस्तान से हारने पर भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन पर चौतरफा आलोचना हो रही हैं. अब जब विराट ने प्रेस कांफ्रेस कर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चल रही तैरियों के बार बात की.

ALSO READ : सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को दी सलाह, बोले- इन 2 खिलाड़ी को करो प्लेइंग IX से बाहर, जीत पक्की

Published on October 30, 2021 7:25 pm