इस बल्लेबाज ने 6 छक्के की मदद से ठोका तेज शतक, 91 गेंद खेल स्कॉटिश बल्लेबाज ने USA के जबड़े से छीन ली जीत
इस बल्लेबाज ने 6 छक्के की मदद से ठोका तेज शतक, 91 गेंद खेल स्कॉटिश बल्लेबाज ने USA के जबड़े से छीन ली जीत

USA की टक्कर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड लीग के एक मैच के दौरान स्कॉटलैंड से हुई, जिसमें यह मैच स्कॉटलैंड की टीम जीतने में कामयाब रही। मुकाबले के दौरान USA के बल्लेबाज एरॉन जोन्स द्वारा शुरुआती 50 गेंदों पर 56 रन जड़े गए, इसके बाद इनके द्वारा 26 गेंदों में अपने पहले शतक को पूर्ण कर लिया गया। अमेरिका के मध्यक्रम के बल्लेबाज जोंस द्वारा 87 गेंदों में नाबाद 123 रनों की पारी खेली गई।

अपनी आतिशी पारी के दौरान एरॉन जोन्स द्वारा 9 चौके और 6 छक्के लगाए गए। इस अमेरिकी बल्लेबाज द्वारा छक्का जड़ते हुए अपने पहले शतक को पूर्ण किया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जोंस की शतकीय पारी के दम पर निर्धारित ओवरों में यूएसए द्वारा आठ विकेट पर 295 रन बनाए गए।

आखिर किसे मिला प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड

स्कॉटलैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 14 गेंदों पर 301 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया। 2019 में यूएई के खिलाफ जोंस ने दुबई में T20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था मैकलियोड द्वारा स्कॉटलैंड की तरफ से 117 रनों की शानदार पारी खेली।

स्कॉटिश बल्लेबाज मैकलियोड द्वारा 91 गेंदों पर 117 रन बनाए गए। स्कॉटलैंड की तरफ से क्रेन वालेस द्वारा 45 रन और कप्तान मैथ्यू क्रॉस द्वारा 40 रनों का योगदान दिया गया। अपनी शानदार पारी के लिए मैकलियोड प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

ALSO READ: विश्व कप में सबसे तेज शतक लगाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

वनडे के दौरान जोंस के नाम शतक और अर्धशतक दर्ज

USA के लिए अमेरिका के जोंस द्वारा 19 टी20 और 24 वनडे मैच खेले जा चुके हैं। वनडे में जोंस के नाम एक शतक और छह अर्धशतक दर्ज हैं। जोंस के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी नाबाद 123 रनों की पारी है।

Read Also:-न्यूज़ीलैंड के होते हुए भी अपने देश से नहीं खेल पाए बेन स्टोक्स, जानिए क्या थी रुकावट, रॉस टेलर ने किया खुलासा

Published on August 16, 2022 9:41 pm