अजय देवगन की बेटी ने मिट्टी में मिला दी उनकी इज्जत, इन 2 लड़कों के उपर लुटा रही पैसे और गुजार रही रातें
अजय देवगन की बेटी ने मिट्टी में मिला दी उनकी इज्जत, इन 2 लड़कों के उपर लुटा रही पैसे और गुजार रही रातें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स सुर्खियों में बने रहते हैं। यह स्टार किड्स अपने पेरेंट्स से भी आगे हैं। ऐसे ही एक स्टार किड हैं न्यासा देवगन जो हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपने दोस्तों के साथ रात में पार्टी करती रहती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें न्यासा देवगन दो विदेशी लड़कों के साथ रात गुजारती नजर आई थीं।

इन विदेशी लड़कों के साथ रात गुजार रहीं न्यासा

बता दें कि अजय देवगन की लाडली न्यासा की उम्र 20 साल है और वह अपनी खूबसूरती और हरकतों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। कुछ महीने पहले ही वह इंडिया आई थीं और सिंगर कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं। उस दौरान न्यासा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं और न्यासा को देखते ही लोगों की नजरे उन पर टिकी की टिकी ही रह गई।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह पार्टी करना बहुत पसंद करती हैं। वहीं न्यासा की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने दो विदेशी दोस्तों के साथ नाइट ट्रिप पर गई थीं। वहीं उनकी उस रात की तस्वीर वायरल हुई थी।

न्यासा देवगन करती हैं रात भर पार्टी

बता दें कि न्यासा देवगन विदेशी लड़कों के साथ देर रात पार्टी कर रही थी। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर के वायरल होते ही लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। जिस पर न्यासा देवगन ने सफाई देते हुए कहा कि यह दो लड़के कॉलेज के दोस्त हैं। वहीं न्यासा की अक्सर तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें कि न्यासा देवगन एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

ALSO READ:मुकेश अंबानी के घर खाना बनाने वाले को भी मिलती है लाखो की सैलरी, विदेशों में पढ़ते हैं बच्चे