इमली से लेकर साजिद खान तक कौन है बिग बॉस 16 का सबसे महंगा और सस्ता कंटस्टेंट, जानिए सबकी फीस
इमली से लेकर साजिद खान तक कौन है बिग बॉस 16 का सबसे महंगा और सस्ता कंटस्टेंट, जानिए सबकी फीस

हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के 16 वें सीजन का आगाज हो चुका है और इसकी शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस के 16वें  सीजन में जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की है। इमली का रोल प्ले करने वाली सुम्बुल तौकीर, छोटी सरदारनी की निमृत कौर अहलूवालिया, उड़ारियां की प्रियंका चेहरा चौधरी और उतरन की टीना दत्ता ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है। वहीं इस बार के सीजन में मशहूर डायरेक्टर साजिद खान और फेमस सिंगर अब्दू अब दूर  नजर आए।

बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के लिए कंटेस्टेंट को भारी-भरकम फीस दी जाती है। इस साल भी मेकर्स ने कंटेस्टेंट को अच्छी खासी रकम दी है। हर कोई जानना चाहता है कि हर साल की तरह इस साल कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है जिसकी फीस सबसे ज्यादा है और किसकी सबसे कम। आज हम आपको बताएंगे कि कौन से कंटेस्टेंट की फीस कम है और किसकी ज्यादा है।

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta)

सीरियल उड़ारियां फेम फतेह सिंह यानी अंकित गुप्ता बिग बॉस 16 के हिस्सा बने हैं। वहीं उनकी को-स्टार प्रियंका चौधरी उनके साथ पहुंची हैं। अंकित गुप्ता इस शो में बने रहने के लिए 5 से 6 लाख पर एपिसोड ले रहे हैं। प्रियंका चौधरी अंकित की को-स्टार और बेस्ट फ्रेंड  हैं।

प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary)

बिग बॉस के 16वें सीजन में प्रियंका  5 लाख पर एपिसोड का चार्ज कर रही हैं। वहीं  बीग बॉस के16 के ग्रैंड प्रीमियर पर जब भाई जान ने प्रियंका से पूछा कि अंकित के बारे में उनके रिश्ते पर बात की तो उन्होंने कहा कि अंकित उनके बेस्ट फ्रेंड हैं, दोनों एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। बता दें कि सीरियल उड़ारियां में दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया।

निम्रत कौर अहलूवालिया 

बता दें कि छोटी सरदारनी में अपने काम से फेमस हुईं निम्रत कौर अहलूवालिया भी बीग बॉस 16 का हिस्सा हैं। 1 एपिसोड का वह 8 लाख चार्ज कर रही हैं।

टीना दत्ता (Tina Dutta)

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस और उतरन में काम करने वाली टीना दत्ता को हर कोई जानता है। टीना दत्ता को लोग काफी पसंद करते हैं। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के घर में एक हफ्ते का उनका चार्ज 8 से 9 लाख रुपए है।

सुम्बुल तौकीर (sumbul tauqeer)

इमली सीरियल को लोग काफी पसंद करते हैं और सीरियल में काम करने वाली सुम्बुल तौकीर सबकी फेवरेट हैं। वह बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही सबकी फेवरेट बन गईं। रिपोर्ट की माने तो सुम्बुल एक हफ्ते का 12 लाख रुपए ले रही हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खा जाती हैं मात

साजिद खान (Sajid Khan)

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान बिग बॉस के 16वें सीजन में आएं हैं। खबरों की मानें तो इन्हें हर हफ्ते 6 से 7 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

वेब सीरीज की जानी-मानी एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा, बिग बॉस के घर में एक हफ्ते का 3 से 4 लाख ले रही हैं।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतने करोड़ की फीस, एक फिल्म की बजट से भी ज्यादा है सल्लू भाई की फीस

Published on October 5, 2022 7:49 pm