तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खा जाती हैं मात
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बापूजी की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खा जाती हैं मात

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों की पहली पसंद है।  इस शो में जितने किरदार हैं उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। लोग इस शो की कहानी को खुद से रिलेट करते हैं और बहुत ज्यादा देखना पसंद करते हैं। हालांकि इस शो में काम करने वाले किरदार एक-एक कर शो को छोड़कर चले गए, लेकिन फिर भी लोग इसको देखना पसंद करते हैं।

इस शो के मुख्य किरदार बापूजी यानी अमित भट्ट को भी लोग बेहद प्यार करते हैं और बहुत पसंद करते हैं।  बापूजी जेठालाल के पिता का रोल प्ले करते हैं, लेकिन आज हम आपको उनके रियल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे।

बेहद रोमांटिक और हैंडसम हैं बापू जी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में बापूजी का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में बहुत ही हैंडसम रोमांटिक हैं। बता दें कि अमित की पत्नी भी बहुत सुंदर है और अमित जुड़वा बच्चों के पिता हैं। बापूजी यानी अमित भट्ट जेठालाल से उम्र में भी छोटे हैं।

भले ही इस शो में बापूजी यानी अमित भट्ट जेठालाल के बापूजी का किरदार प्ले करते हैं, लेकिन उम्र में वह जेठालाल से भी छोटे हैं और उनकी उम्र 48 साल है। और वह इस शो में बुजुर्ग का रोल प्ले करते हैं। और लोगों उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

ये भी पढ़ें-सैफ अली खान ने हाउस ऑफ पटौदी’ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर करीना भी हो जायेंगी परेशान

इन सीरियल में कर चुके हैं काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

बता दें कि अमित भट्ट ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा से पहले कई सारे सीरियल में काम कर चुके हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान तारक मेहता से ही मिली।

खबरों की मानें तो वो ऑडिशन दिए ही वो इस सीरियल के लिए सिलेक्ट हो गये थे और उन्हें बिना ऑडिशन के सीरियल में बापू जी का रोल दे दिया गया था। वह 13 सालों से इस किरदार को प्ले कर रहे हैं।

1 एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस

अमित भट्ट हर एक एपिसोड के 70 से 80 लाख फीस चार्ज करते हैं। अमित भट्ट, सलमान खान की फिल्म लव यात्री में भी नजर आए थे। वहीं उनके तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार को खूब सराहा जाता है और लोग उन्हें बेइंतहा प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर होगी दयाबेन की एंट्री, इस दिन शो में वापसी करेंगी दिशा वकानी