AVESH KHAN

भारतीय घरेलू क्रिकेट में समय रणजी ट्रॉफी 2022-23 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश की टीमें आमने-सामने हैं। मध्य प्रदेश की तरफ से खेल रहे टीम इंडिया के खिलाड़ी ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। दरअसल आपको बता दें कि यह खिलाड़ी काफी लंबे समय से टीम इंडिया में अपनी वापसी का इंतजार कर रहा है कौन है यह खिलाड़ी बताते हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से मचाया कहर

रणजी ट्रॉफी में मध्य प्रदेश की टीम की तरफ से खेल रहे 26 साल के तेज गेंदबाज आवेश खान ने आंध्र प्रदेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 5 विकेट निकालकर अपनी टीम को शानदार जीत के शिखर पर पहुंचाया है।

आवेश ने आंध्रप्रदेश के खिलाफ पहली पारी में 1 विकेट और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए तो वही इस तरीके से अब तक रणजी में वह सात मैचों में अपनी टीम के लिए 36 विकेट ले चुके हैं।

टीम इंडिया में है वापसी की उम्मीद

आवेश खान ने इस बात को कहा है कि अब उनका लक्ष्य टीम इंडिया में अपनी वापसी को दर्ज कराना है। क्योंकि रणजी में हम अब तक एक चैंपियन टीम की तरह खेलते हुए नजर आए हैं जबकि आगे के मुकाबलों में में हम शानदार खेल दिखाना चाहते हैं।

बता दें कि आवेश खान का कहना है कि वह लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। लेकिन उनकी नाचने अब टीम इंडिया में दोबारा से अपनी एंट्री पर है।

Read More: किसी के पिता है मजदूर, तो किसी ने क्रिकेट के लिए छोड़ा घर, यहां जानिए वर्ल्ड कप जिताने वाली 15 बेटियों की रुला देने वाली कहानी

मेरी बॉलिंग कई जगह महंगी साबित हुई है

टीम इंडिया में वापसी को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि

“अब तक मैं दो बार टीम में एंट्री कर चुका हूं और बाहर भी हो चुका हूं। मैं यह बात मानता हूं कि कुछ वक्त के लिए मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मेरी बॉलिंग कई जगह महंगी साबित हुई। लेकिन आपका एक दिन खराब हो सकता है, हर दिन खराब नहीं हो सकता। मैं इन सब बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ चुका हूं और टीम इंडिया में वापसी करके टेस्ट मैच खेलना मेरा लक्ष्य बना हुआ है।”

Read More: Under 19 World Cup 2023: ‘हमे आप पर गर्व है…’, भारतीय महिला टीम की ऐतिहासिक जीत पर उमड़ा क्रिकेटर्स का प्यार, रोहित-विराट-मिताली ने दी बधाई

Published on February 4, 2023 9:48 pm