team india

फरवरी महीने में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिससे पहले टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में अभी से ही खौफ पैदा कर दिया है. आपको बता देगी टीम इंडिया की स्पिन गेंदबाजी देखकर ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी से ही घबरा गए हैं और उन्होंने इसके लिए तैयारी करनी भी शुरू कर दी है.

ऑस्ट्रेलिया ने अभी से शुरू कर दी तैयारी

टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत के एक गेंदबाज की मदद ली है जो जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के आबिद मुस्ताक को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने कैंप में बुलाया है और उन्हें बतौर नेट बॉलर अपनी टीम में शामिल किया है.

आबिद मुस्ताक के लिए यह एक बहुत बड़ा अवसर है कि वह इंटरनेशनल क्रिकेटर के साथ मिलकर तरह-तरह के गुण सीख सके.

इन खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

टीम इंडिया (Team India) में अगर कोई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम को कड़ी टक्कर देगा तो वह अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा होंगे. दोनों ही खिलाड़ी एक ब्रेक के बाद टीम से जुड़ेंगे, जिनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

आपको बता दें कि दोनों ही बाएं हाथ के स्पिनर हैं और कई बार ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी परेशान कर चुके हैं. यही वजह है कि इन दोनों ही खिलाड़ियों से कंगारुओं को इस बार कड़ी चुनौती मिलने वाली है.

ALSO READ: दीप्ति शर्मा से एलिस पेरी तक WPL नीलामी में इन महिला खिलाड़ियों पर लग सकती है करोड़ो की बोली

मजेदार होगी यह सीरीज

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से दोनों ही देशों के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है, जहां एक तरफ टीम इंडिया (Team India) ने न्यूजीलैंड को टी-20 और वनडे सीरीज में हराकर अपना हौसला बुलंद कर लिया है.

वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया भी कोई कमजोर टीम नहीं है. यही वजह है कि दोनों टीमों के बीच यह सीरीज बेहद ही रोचक और मजेदार होने वाली है.

ALSO READ: विश्व कप 2023 के लिए जानिए किन खिलाड़ियों की जगह है पक्की और किनके खेलने पर है संदेह

Published on February 5, 2023 12:43 pm