SHANAKA PRESS CONFRENSS

ऑस्ट्रेलिया ने सुपर 12 के अपने दूसरे मुकाबले (AUS vs SL) में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 158 रनों का लक्ष्य दिया था। 

ऑस्ट्रेलिया की टूर्नामेंट में पहली जीत

मार्कस स्टोइनिस ने 18 गेंद में 59 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में छह छक्के और चार चौके लगाए। एरोन फिंच ने भी 42 गेंद पर 31 रनों की नाबाद पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह जीत बेहद अहम थी, क्योंकि पिछले मुकाबले में उसे न्यूजीलैंड ने बुरी तरह हराया था। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने अपने पहले जरूरी दो अंक हासिल कर लिए हैं। 

मायूस दिखे श्रीलंकाई कप्तान

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया की बालेबाजी के दौरान अच्छी गेंदबाजी की और उनके विकेट जल्दी गिरा दिए थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने बाद में शानदार वापसी की। हार के बाद श्रीलंका के कप्तान दसून शनाका ने कहा,

“हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की और अच्छा अंत किया, लेकिन हम बीच के ओवरों में अच्छा नहीं कर सके। मुझे लगता है कि हम 15-20 रन कम थे। तेज गेंदबाजों ने अच्छी तैयारी नहीं की, वे चोटों के बाद आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें चोट लगी है। नई गेंद के साथ स्पंजी उछाल के कारण यह कठिन था। नई गेंद के खिलाफ फिंच ने भी संघर्ष किया। उन्होंने बाद के हिस्से में वास्तव में अच्छा खेला।”

ALSO READ: AUS vs SL: मार्कस स्टोयनिस का खुलासा मैदान पर पहुंचते ही रॉनी ने कह दी ऐसी बात कि मैंने ठोक दिया 17 गेंदों में अर्द्धशतक

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका- दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निस्सांका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा।

ऑस्ट्रेलिया- एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2022: जीत के बाद टीम के लिए आई बुरी खबर कोरोना संक्रमित हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान की बढ़ी परेशानी