marcus stoinis press

मार्कस स्टोयनिस: ICC टी20 विश्व कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया ने अपने दूसरे मुकाबले (AUS vs SL) में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 158 रन का लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया ने 16.3 ओवर में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। 

मार्कस स्टोयनिस की मैच जिताऊ पारी

मैच में आरोन फिंच और मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद पारी खेली। आरोन फिंच ने 42 गेंद में नाबाद 31 रन बनाए और स्टोइनिस ने 18 गेंद में 59 रन बनाए। उन्होंने 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी इस पारी में छह छक्के और चार चौके शामिल थे। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम 89 रन पर तीन विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन स्टोयनिस ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से मैच पलट दिया और ऑस्ट्रेलिया को बड़ी जीत दिलाई। उनका लय में आना मेजबान ऑस्ट्रेलिया के लिए राहत की बात है।

मार्कस स्टोयनिस ने जीता प्लेयर ऑफ द मैच

प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मार्कस स्टोयनिस ने कहा,

“रॉनी (एंड्रयू मैकडॉनल्ड) ने वास्तव में कहा कि तेज गेंदबाजों पर ध्यान रखना है, क्योंकि गेंद हरकत कर रही थी और मैं सहज महसूस कर रहा था, फिर मैंने स्पिनरों पर अटैक किया। एक बार जब मैं अंदर गया, तो योजना जारी रखने की थी। सच कहूं तो, मैं आज पर्थ में घर पर, यहां सारे परिवार और दोस्तों के होने से बहुत घबराया हुआ था। इसलिए, मैं वास्तव में इसमें जाने से घबरा रहा था, लेकिन वास्तव में खुश था कि हमने वहां एक एग्जांपल स्थापित किया।”

ALSO READ:पाकिस्तान के हार के बाद टूटा उर्वशी रौतेला का दिल, टूटे दिल से ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटी अभिनेत्री

मार्कस स्टोयनिस ने आगे कहा कि

“मानसिक रूप से मैं अच्छा और तरोताजा था, मेरे पास साइड स्ट्रेन की देखभाल के लिए थोड़ा समय था, यह मुझे थोड़ी देर के लिए परेशान कर रहा था, लेकिन अब बहुत अच्छा है। हम दूसरे दिन इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले थे और यह एक खूबसूरत विकेट था। ऐसा लग रहा था कि यह विशेष रूप से नई गेंद के साथ कुछ अधिक कर रहा था, लेकिन यह एक खूबसूरत मैदान है और शायद ऑस्ट्रेलिया में सबसे अच्छा मैदान है। हमने इस खेल को समाप्त किया और एमसीजी (शुक्रवार को) में इंग्लैंड से खेलने के लिए तत्पर हैं। वे स्पष्ट रूप से एक बहुत अच्छी टीम हैं, इसलिए हम अपना होमवर्क फिर से करेंगे, आराम करें, कल उड़ान भरें और वहां से चलें।”

ALSO READ:IND vs PAK T20 World Cup 2022: फ्री हिट विवाद पर भारत के सपोर्ट में उतरा दिग्गज अंपायर, पाकिस्तानियों की बंद की बोलती