ANIL KAPOOR AND KANGNA RANAUT

अनिल कपूर बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है। जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इनके अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं। 60 साल की उम्र में इन्होंने पर्दे पर धाक जमा रखी है। आज भी वह उतने ही एक्टिव और फिट है। हर किसी का कहना है कि अनिल कपूर के जितना फिट इंडस्ट्री में कोई भी नहीं है। उन्होंने अपनी अभिनय की वजह से एक खास पहचान बनाई है। वह अपने रिश्तों को भी बहुत अच्छी तरीके से चलाते हैं।

उन्होंने अपनी वाइफ का हर कदम पर साथ दिया है उनकी फैमिली रिलेशन बहुत ही अच्छे और खुशी से चलते हैं। हालांकि अब उनका दिल किसी और के लिए धड़कने लगा है।

अनिल कपूर का इस खूबसूरत अभिनेत्री पर आया दिल

बता दें कि अनिल कपूर ऐसे अभिनेता हैं जो बहुत ही हंसमुख स्वभाव के हैं उनका स्वभाव फैंस को बहुत पसंद आता है। लेकिन अनिल कपूर अपने एक बयान की वजह से काफी सुर्खियों में हैं।

उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि कंगना रनौत से बहुत प्यार करते हैं। उनके लिए अपनी पत्नी को भी छोड़ सकते हैं। उनकी इस बात को सुनकर किसी को यकीन नहीं होगा।

 कॉफी विद करण में एक अनिल कपूर ने कही है यह बात

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अनिल कपूर ने ऐसी बात कही जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। उन्होंने कहा कि वह कंगना रनौत को प्यार करते हैं। बता दें कि कॉफी विद करण में वो कंगना रनौत के साथ पहुंचे थे। जहां करण जौहर ने इन दोनों से बहुत ही मजेदार सवाल किए।

जहां बातों ही बातों में अनिल कपूर ने कहा कि वह कंगना रनौत से प्यार करते हैं और उनके लिए अपनी पत्नी को भी छोड़ देंगे यह सुनकर हर कोई दंग रह गया। हालांकि उनकी बातों पर किसी को यकीन नहीं हुआ और यह बात सिर्फ मजाक में थी।

ये भी पढ़ें-मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे के लिए ख़रीदा दुबई में ये अरबों का आलीशान महल, इस विला के सामने फेल है एंटीलिया हाउस

Published on July 12, 2023 4:02 pm