mukesh ambani

मुकेश अंबानी भारत के बहुत बड़े उद्योगपति हैं। और उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर अरबों की संपत्ति खड़ा किए हुए हैं। अरबों की संपत्ति के मालिक होते हुए भी वह बहुत ही साधारण जीवन जीते हैं। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है फिर भी बहुत ही साधारण तरीके से रहते हैं। उन्होंने दुबई में ही अपना एक आलीशान घर खरीदा है इसकी कीमत करोड़ों में है। यह घर अंदर से ऐसा दिखता है जैसे किसी राजा महाराजा का महल हो।

मुकेश अंबानी ने दुबई में खरीदा आलीशान घर

मुकेश अंबानी हमेशा सुर्खियां बने रहते हैं। कभी अपनी वाइफ की वजह से तो कभी अपने बिजनेस तो कभी अपने बिजनेस की वजह से वह सुर्खियों में बने रहते हैं। मुकेश अंबानी अपने आलीशान घर की वजह से चर्चा में बने हैं जो उन्होंने दुबई में खरीदा है।

उन्होंने दुबई में करोड़ों का घर खरीदा है जो किसी महल से कम नहीं दिखता है और अपने घर को खरीदने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। उनका घर वहां है जहां पर शाहरुख खान का भी घर है। उनके घर की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप। मुकेश अंबानी के नए घर की कीमत लगभग 650 करोड़ का है।

यह सिर्फ घर नहीं बल्कि विला है और बिल्कुल राज महल जैसा दिखता है। घर के अंदर का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। वहीं मुकेश अंबानी के घर के पास ही शाहरुख खान का बंगला भी है। बता दें कि मुकेश अंबानी ने नया घर खरीदा जिसकी कीमत अरबों में है।

एंटिलिया से भी ज्यादा महंगा है दुबई का घर

बता दें कि मुकेश अंबानी का एंटिलिया घर की चर्चा विदेशों में भी है। उनका घर बहुत आलीशान है।  उनके घर के उपर दो हैलीपैड बने हुए हैं। घर में लगभग सैकड़ों नौकर हैं।

ये भी पढ़ें-रोहित शर्मा से शादी से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को डेट कर चुकी हैं रितिका सजदेह

Published on July 12, 2023 3:00 pm