भारतीय टीम का हिस्सा जरुर हैं ये 3 खिलाड़ी, लेकिन पुरे एशिया कप में सिर्फ पानी पिलाते ही आयेंगे नजर
भारतीय टीम का हिस्सा जरुर हैं ये 3 खिलाड़ी, लेकिन पुरे एशिया कप में सिर्फ पानी पिलाते ही आयेंगे नजर

भारतीय क्रिकेट टीम को अब एशिया कप (Asia Cup) के लिए जल्द ही रवाना होना है। एशिया कप ( Asia Cup) टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से हो होगी तो वहीं 28 अगस्त को भारतीय टीम को अपना मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ खेलना है। एशिया कप 2022 के लिए भारतीय चयनकर्ता स्क्वाड का ऐलान कर चुके हैं, लेकिन इस स्क्वाड को देखने के बाद साफ टूरलर कहा जा सकता है कि टीम के इन तीन खिलाड़ियों को शायद ही कोई मैच खेलने का मौका मिले।

आप भी जानिए कौन हैं वो तीन खिलाड़ी और क्या है कारण जो शायद नहीं मिलेगा इन्हें खेलने का मौका…

1- दीपक हुड्डा ( Deepak Hooda)

भारतीय स्क्वाड के खिलाड़ी दीपक हुड्डा का नाम भले आपको चौकाने वाला लग सकता है, लेकिन इस युवा प्रतिभावान खिलाड़ी को शायद ही टीम के किसी मैच में खेलने का मौका मिले।

दीपक हुडा टीम में दो तरह से ही नजर आ सकते हैं। दीपक हुड्डा एक ऑल राउंडर खिलाड़ी है, लेकिन भारतीय स्क्वाड में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा दोनों ही खिलाड़ी पहले ही मौजूद हैं। ऐसे में शायद ही दीपक हुड्डा मैच खेलते दिखे। दूसरा तरीका है कि उन्हें मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी दी जाए। लेकिन वहां सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली मौजूद है।

वैसे याद दिला दें, दीपक हुड्डा ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए ही शानदार शतक आयरलैंड के खिलाफ ठोका था।

2- आवेश खान ( Avesh Khan)

भारतीय खिलाड़ी तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) भी एशिया कप के दौरान मात्र बेंच पर ही नजर आ सकते हैं। आवेश खान केएल राहुल की कप्तानी में युवा टीम इंडिया के साथ जिम्बाब्वे की सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन केएल राहुल ने उन्हें सभी तक एक भी मैच में मौका नहीं दिया।

आवेश खान वहां पर भी अंतिम मैच में सीरीज जीत के बाद प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने। जिससे साफ है कि जब एशिया कप की स्क्वाड से भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह पेस अटैक के लिए मौजूद होंगे, तब आवेश खान मात्र बेंच पर नजर आयेंगे।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे सीरीज से इन 4 भारतीय खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए पक्की की अपनी जगह

3- रवि विश्नोई (Ravi Bishnoi)

भारतीय टीम के मात्र 21 साल के युवा खिलाड़ी रवि विश्नोई (Ravi Bishnoi) इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके एशिया कप के लिए चुने जा चुके हैं। लेकिन टीम में। अनुभवी और मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं।

कप्तान रोहित शर्मा 2018 में एशिया कप जीतने के बाद अब 2022 में इसे एक बार और जीतने के लिए किसी भी मैच में रिस्क नहीं लेंगे। युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा पहले ही मौजूद है। ऐसे में युवा खिलाड़ी का कम अनुभव प्लेइंग इलेवन में मौके एक आड़े आ सकता है।

Also Read : आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो